Advertisment

हमें यहां के लोगों की चिंता है ना कि राजनीति की...वायनाड त्रासदी के पीड़ितों से मिलकर क्या बोले राहुल-प्रियंका?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज वायनाड त्रासदी के पीड़ितों से मिलने केरल पहुंचे. कांग्रेस के दोनों नेताओं ने यहां राहत शिविरों में जाकर पीड़ितों से मुलाकात की.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Wayanad tragedy

वायनाड त्रासदी के पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल-प्रियंका

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी आज यानी गुरुवार को वायनाड त्रासदी के पीड़ितों से मिलने पहुंचे. यहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा भी रहीं. वायनाड भूस्खलन के पीड़ितों से मिलकर लोकसभा में विपक्ष के नेता और वायनाड से पूर्व सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मेरे लिए यह एक राष्ट्रीय आपदा है. अभी राहत-बचाव और सहायता का वक्त है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं...विधानसभा में क्या-क्या बोले CM योगी आदित्यनाथ?

मुझे वायनाड के लोगों की सहायता की चिंता

राहुल गांधी ने कहा कि मुझे वायनाड के लोगों की सहायता की चिंता है ना कि राजनीति की. अभी समय यह सुनिश्चित करने का है कि सभी तरह की सहायता मिले. मुझे अभी राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. मुझे वायनाड के लोगों में दिलचस्पी है. मुझे पता है कि अपनों को खोने का गम क्या होता है. मैं गौरवान्वित हूं कि वायनाड के साथ इस घड़ी में वायनाड के लोग, देश के लोग खड़े हैं.

यह खबर भी पढ़ें-  मौत से ऐन पहले क्या देता है दिखाई? मरकर जिंदा हुए शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यह वायनाड, केरल और पूरे देश के लिए एक भयावह त्रासदी

Advertisment

लोकसभा में विपक्ष के नेता और वायनाड से पूर्व सांसद राहुल गांधी ने कहा कि यह वायनाड, केरल और पूरे देश के लिए एक भयावह त्रासदी है. हम परिस्थिति को देखने आए हैं और यहां पर परिस्थिति दर्दनाक है. हम पीड़ितों की सहायता की पूरी कोशिश करेंगे. अभी कई काम हैं जो करना है. यहां पर मदद कर रहे सभी लोगों का धन्यवाद करूंगा. मेडिकल टीम का शुक्रिया अदा करता हूं.

Wayanad Flood rahul gandhi in wayanad rahul gandhi
Advertisment