Advertisment

Telangana Medak Violence: मेडक में गौ तस्करी को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, भाजपा नेता राजा सिंह को किया गया गिरफ्तार

Telangana Medak Violence: शनिवार को तेलंगाना के मेडक में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस झड़प में दो लोगों को चोट आई है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
bjp raja singh

BJP नेता राजा सिंह हुए गिरफ्तार( Photo Credit : फाइल फोटो)

Telangana Medak Violence:  तेलंगाना से हिंसक झड़प की खबर सामने आ रही है. प्रदेश के मेडक में दो समुदायों की बीच झड़प हो गई और अब भाजपा नेता राजा सिंह को मेडक जाने की कोशिश के लिए शमशाबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. यह जानकारी खुद भाजपा नेता ने सोशल मीडिया पर दी है. मेडक में राजा सिंह भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने जा रहे थे, जिन पर लोगों ने हमला किया था. दरअसल, गौ तस्करी को लेकर शनिवार को ही मेडक में हिंसा भड़क उठी और दो समुदायों के बीच तनावपूर्ण माहौल पैदा हो गया. दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प को देखते हुए तेलंगाना के मेडक में धारा 144 लागू कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार यह घटना मेडक के रामदास चौरस्ता की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- आंध्र के पूर्व CM के घर चला नगर निगम का बुलडोजर, Video आया सामने

तेलंगाना के मेडक में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प

घटना पर पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा गौ तस्करी करने वाले लोगों को रोक दिया और पुलिस में शिकायत करने की वजह वे लोग धरने पर बैठ गए. जिसके बाद दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस हिंसक झड़प में दो लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए जिस अस्पताल ले जाया गया, वहां भी कुछ लोगों के द्वारा हमला किया गया. इस हिंसक झड़प के बाद दोनों पक्षों ने रोड पर प्रदर्शन किया. अब तक मामले में पुलिस ने बीजेपी और भारती जनता युवा मोर्चा के 3 स्थानीय नेताओं सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले पर काबू पाने के लिए धारा 144 लागू किया गया है.

मेडक में लागू किया गया धारा 144

मेडक के पुलिस अधीक्षक बी बाला स्वामी ने घटना पर कहा कि फिलहाल इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है और हालात पर काबू पा लिया गया है. वहीं, हिंसा ना बढ़े इसे लेकर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

HIGHLIGHTS

  • तेलंगाना के मेडक में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प
  • भाजपा नेता को मेडक जाने के क्रम में किया गया गिरफ्तार
  • भाजपा नेता राजा सिंह ने खुद दी इसकी जानकारी

Source : News Nation Bureau

Telangana Medak Violence Telangana News BJP MLA under house arrest Raja Singh house arrest BJP MLA Raja Singh arrested Medak Clash
Advertisment
Advertisment