Advertisment

20 कुत्तों ने किया महिला पर हमला, पूरे 2 मिनट तक झेला जानवरों का आतंक, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा!

Telangana News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई है. यहां एक महिला पर कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्तों पर हमला करने वालों की संख्या 15-20 बताई गई है. कुत्तों के हमले से महिला घायल हो गई.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Dog Attack On Woman

कुत्तों ने किया महिला पर हमला( Photo Credit : X/ANI)

Telangana News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई है. यहां एक महिला पर कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्तों पर हमला करने वालों की संख्या 15-20 बताई गई है. कुत्तों के हमले से महिला घायल हो गई. हमले के दौरान महिला कुत्तों से बचने की भरपूर कोशिश करती है, लेकिन उसके तमाम प्रयास नाकाफी साबित होते हैं. अब इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा!

Advertisment

पीड़ित महिला का नाम राजेश्वरी बताया गया है. यह घटना 21 जून को सुबह घटित हुई. महिला अपने घर से बाहर जाने के लिए निकली थी. तभी उसको देखकर कुत्ते भौंकने लगे. महिला उन कुत्तों को दूर भागती है. वह पैरों पहनी अपनी चप्पल को हाथ में लेकर कुत्तों को भागती है. महिला के ऐसा करती है कुछ और कुत्ते मौके पर पहुंच जाते हैं और वो भी बुरी तरह से उस पर भौंकने लगते हैं. 

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, उसमें महिला ने जिस तरह की भयावहता झेली उसका नजारा दिखता है. एक पल तो ऐसा लगा कि महिला कुत्तों को भगाने में कामयाब हो जाती है, लेकिन अगले ही पल ये भ्रम तब दूर हो जाता है जब कुत्ते फिर एक बार महिला पर हमला कर देते हैं. अब बार उन कुत्तों ने महिला को चारों ओर से घेर लिया. इस दौरान कुछ कुत्ते महिला के पैर पर हमला कर देते हैं और उसे काट लेते हैं.

यहां देखें- कुत्तों ने महिला पर कैसे किया हमला

Advertisment

कुत्तों के हमले से महिला लहूलुहान हो जाती है. दर्द से कराहती महिला उन कुतों को भागना जारी रखती है, लेकिन उसकी तमाम कोशिशें व्यर्थ साबित दिखती हैं. कुत्ते महिला पर फिर हमला करते हैं. वे उस महिला को अपना शिकार बनाने पर आतुर थे. कुत्तों के आतंक से महिला धर धर कांपने लगती है. कुत्तों को भगाते-भगाते उसकी सांस उखड़ आती है. इस दौरान वो मदद के लिए गुहार भी लगाती है, लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आता है.

करीब 40 सेकंड की जद्दोजहद के बाद कुत्तों के दूर जाने पर महिला थोड़ी राहत की सांस लेती है. लेकिन फिर कुत्ते उसकी ओर भौंकते हुए बढ़ते हैं. महिला पर फिर एक बार देती से हमला बोल देते हैं. तभी एक स्टूकर सवार युवक आता है, वो अपनी गाड़ी को रोककर उस महिला की मदद को सामने आता है. वह कुत्तों को भागता है. इस पल एक सवार भी वहां पहुंचता है. इसके बाद कुत्ते मौके से भाग जाते हैं. महिला बुरी तरह से हांफते हुए रह जाती है. इस तरह करीब 2 मिनट महिला ने कुत्तों के हमले का आतंक झेला.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Telangana news in hindi Hyderabad News Dog attack video
Advertisment
Advertisment