Advertisment

Bihar: पटना में घर में घुसकर BJP नेता को मारी गोली, हत्या कर पैदल ही निकल गए बदमाश

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. पटना में घर में घुसकर बदमाशों ने एक भाजपा नेता की गोलीमाकर हत्या कर दी. इसके बाद बड़े ही आराम से पैदल निकल गए.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
bjp leader ajay shah killed

बिहार में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं. पटना में 13 अगस्त की रात भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और अपराधी पैदल ही आराम से निकल जाते हैं. मृतक की पहचान 50 वर्षीय भाजपा नेता अजय शाह के रूप में हुई है. वह बीजेपी बजरंगपुरी मंडल के पूर्व महामंत्री और अमूल दूध के कारोबारी भी थे. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. वारदात आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी के समीप करीब रात 10 बजे हुई. पुलिस ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है, ऐसे में तफ्तीश के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Advertisment

कैसे हुई वारदात

मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड के दिन अजय शाह अपने दूध बूध पर बैठे हुए थे. इसी दुकान में उनका घर भी है. इस दौरान रात लगभग 10 बजे दो बाइक सवार आरोपी अचानक दुकान पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुन उनके परिजन बाहर आ गए और देखा कि अजय खून से लथपथ घायल अवस्था में जमीन पर गिरे पड़े हैं. इसके बाद आनन फानन में उनको इलाज के लिए एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

पैदल ही निकल गए बदमाश

Advertisment

पत्नी शोभा देवी ने पुलिस को बताया कि पति दूध बूथ बंद करने की तैयारी में थे. इस बीच दो बदमाश दूध पार्लर पर पहुंचते हैं और उनके पति की गोली मारकर जान ले लेते हैं. उन्होंने बताया कि अपराधी इतने बेखौफ थे कि हत्या करने के बाद वह पैदल ही आराम से निकल गए. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: लड़की के प्राइवेट पार्ट पर 50 से ज्यादा बार चाकू से हमला, प्यार करने की मिली खौफनाक सजा!

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Advertisment

बताया जा रहा है कि गोली लगते ही अजय शाह घायल हो गए थे. इसी बीच फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए थे. इसके बाद जख्मी हालत में अजय को एक प्राइवेट अस्पताल में लाया गया, लेकिन यहां बात नहीं बनी तो उन्हें एनएमसीएच लेकर चले गए. यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है.

Bihar Murder News Bihar murder case Bihar Murder Patna
Advertisment
Advertisment