Advertisment

Prayagraj Gang Rape: महिला से जेठ सहित तीन लोगों ने किया दुष्कर्म, फिर...

Prayagraj Gang Rape: महिला के साथ जेठ सहित तीन लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इससे भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
gang rape

कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद देश के अलग-अलग इलाकों से महिलाओं के साथ बर्बरता के मामले सामने आ रहे हैं. देहरादून में एक नाबालिग के साथ चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद एक और रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. एक महिला के साथ तीन दरिंदों ने मिलकर गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट में सरिया डाल दिया. इसके बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में छोड़कर भाग गए. घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित सरायममरेज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. 

Advertisment

महिला के सिर पर भी गंभीर चोट

जानकारी के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि उसके जेठ व अन्य दो अज्ञात लोगों ने मिलकर उसके साथ इस कुकृत्य को अंजाम दिया है. इससे भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया. पुलिस ने बताया कि महिला के सिर पर भी गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं. घायल पीड़िता को गंभीर हालत में पहले सरकारी एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर अस्पताल ले जाया गया. वहां से रेफर किए जाने पर उसे एसआरएन अस्पताल लाया गया. इसके बाद मेडिकल के लिए उसे डफरिन अस्पताल में भेजा गया है. 

यह भी पढ़ें: पहले पत्नी की पिटाई कर घर से निकाला, फिर ससुराल से हथियार के दम पर किया किडनैप

जेठ को हिरासत में लिया 

डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती ने बताया कि आरोपी जेठ को हिरासत में ले लिया गया है. लेकिन परिजन अभी तक इस मामले पर चुप्पी साधे बैठे हैं. हालांकि, सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

मुरादाबाद में भी हुई थी हैवानियत

बता दें कि मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भी एक डॉक्टर ने सारी हैवानियत पार कर दी. डॉक्टर ने दो वार्ड बॉय के साथ मिलकर अस्पताल में काम करने वाली नर्स को कमरे में जबरन बंद कर दिया और फिर उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया. मिली जानकारी के अनुसार, हर रोज की तरह पीड़िता काम के लिए अस्पताल पहुंची, जहां एक साथी कर्मचारी ने उसे बताया कि डॉक्टर ने उसे अपने कमरे में बात करने के लिए बुलाया है. जिसके लिए पीड़िता ने मना कर दिया. 

पुलिस को पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी पिछले 10 महीने से अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही है. शनिवार की शाम भी करीब 7 बजे वह काम के लिए अस्पताल पहुंची, जहां दो वार्ड बॉय जुनैद और मेहनाज जबरदस्ती उसे डॉक्टर शाहनवाज के कमरे में ले गए और उसे बंधक बनाकर बाहर से कमरे में ताला लगा दिया. देर रात करीब डॉक्टर ने पीड़िता का रेप किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी.

Prayagraj
Advertisment
Advertisment