अमृतसर में बदमाशों का आतंक, घर में घुसकर NRI को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

Amritsar Attack on NRI: अमृतसर में एक एनआरआई पर दो बदमाशों ने उसके ही घर में घुसकर गोलियां दाग दीं. वहीं दूसरी ओर उन्हें रोकने के लिए बच्चे तक युवकों के सामने हाथ जोड़ते रहे लेकिन उन्होंने एक न सुनी, पूरी घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
NRI Shot in Amritsar

पंजाब के अमृतसर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि उन्होंने एक एनाआरआई युवक को घर में घुसकर गोली मार दी. वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो बदमाश एनआरआई युवक सुखचैन सिंह के घर में घुसते हैं और उसपर एक के बाद एक राउंड फायर करते जाते हैं. 

Advertisment

पूर्व सीएम बादल ने शेयर की वीडियो

पूर्व मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने इस वारदात का वीडियो अपने एक्स पर शेयर किया है. उन्होंने भगवंत मान सरकार पर हमला करते हुए लिखा है कि पंजाब के लोग अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पास में खड़े बच्चे हाथ जोड़ रहे हैं कि ऐसा मत करिए. लेकिन बदमाशों ने बच्चों और परिजनों की एक न सुनी और गोली मार दी. इसके बाद उनकी पिस्तौल से फायर बंद हो गए और दोनों बदमाश वहां से भाग निकले.  

 

गाड़ी की आरसी बनवाने का लिया बहाना

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला अमृतसर के दबुर्जी गांव से उनके संज्ञान में आया है. घायल सुखचैन सिंह अमेरिका में रहते थे. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले ही वापस अपने घर आए थे. यहां होटल बनवा रहे थे. इसके अलावा करीब डेढ़ करोड़ रुपये कीमत की एक गाड़ी भी खरीदी थी. गाड़ी की आरसी कैसे बनाई, ये जानने के लिए घुसे और गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस कमिश्नर ने भी NRI के घर पहुंचे

Advertisment

इसके अलावा पुलिस कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लो भी एनआरआई के घर पहुंचे। उन्होंने यहां वारदात का जायजा लिया और कहा कि सुखचैन सिंह अमेरिका में रहते हैं. दो लोग यहां उनके घर पर आए और पिस्तौल तानकर गोली मार दी. एफआईआर दर्ज की है. पीड़ित ने शक जताया है कि सुखचैन की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. उस मामले में सुखचैन की मां, बहन और सुखचैन व उसके भाई पर मामला दर्ज किया गया था. कोर्ट में चालान पेश किया गया था. सुखचैन, उसका भाई और उसकी बहन विदेश में थीं. शक जताया है कि पहली पत्नी के परिवार वालों ने इस घटना को अंजाम दिया है, फिलहाल इस पूरे की तफ्तीश के बाद ही सच सामने आएगा.

punjab crime Amritsar Punjab Crime News
Advertisment