Advertisment

लोकसभा चुनाव की समीक्षा के लिए भाजपा की बैठक, निकाय चुनाव पर भी की जाएगी चर्चा

राकेश राठौर ने बताया की बैठक में आगामी विधानसभा उपचुनाव,स्थानीय निकाय चुनाव के अलावा अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी

author-image
Mohit Saxena
New Update
bjp

Lok Sabha elections( Photo Credit : social media)

हाल ही में पंजाब की 13 सीटों पर संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए शनिवार को चंडीगढ़ स्थित पार्टी के पंजाब प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सुनील जाखड़ द्वारा दिनभर विभिन्न बैठकें रखी गई है. यह जानकारी पंजाब भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने शुक्रवार को दी. उन्होंने बताया कि बैठक प्रदेश भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ की अध्यक्षता में होगी और इसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी विजय रुपाणी, सह प्रभारी डॉक्टर नरेंद्र सिंह रैना और प्रदेश महामंत्री मंथ्री श्रीनिवासुलू भी मौजूद रहेंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Monsoon Updates: इन राज्यों में भारी बारिश की आशंका, प्रचंड गर्मी के बीच मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी

राकेश राठौर ने बताया की बैठक में आगामी विधानसभा उपचुनाव,स्थानीय निकाय चुनाव के अलावा अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी और रणनीति बनाई जाएगी. उन्होंने बताया की सुबह 11.00 बजे सभी लोकसभा उम्मीदवारों की बैठक होगी. इसके बाद दोपहर 12.00 बजे पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों के साथ चर्चा की जाएगी. दोपहर बाद 3.00 बजे संयुक्त बैठक होगी जिसमें कोर कमेटी के सदस्य, लोकसभा प्रभारी व सह प्रभारी, लोकसभा संयोजक व सह-संयोजक  भाग लेंगे. इसके बाद शाम 5.00 बजे प्रदेश कोर कमेटी के बैठक होगी.

उपचुनाव के लिए पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ेगी

राकेश राठौर ने कहा कि पार्टी स्थानीय निकाय चुनाव और जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ेगी. लोकसभा चुनाव में पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है जिससे कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा हुआ है.

Source : News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव 2024 newsnation BJP Lok Sabha Elections लोकसभा चुनाव तारीख
Advertisment
Advertisment