Advertisment

पंजाब में शिवसेना नेता पर जानलेवा हमला, 6 घंटे के अंदर हमलावर गिरफ्तार

पंजाब के लुधियाना में निहंगों ने एक शिवसेना नेता के ऊपर हमला कर दिया. घायल नेता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Punjab Crime

पंजाब क्राइम( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

पंजाब के लुधियाना में एक शिवसेना नेता के ऊपर हमला किया गया है. शुक्रवार सुबह कुछ निहंगों ने शिव सेना टकसाली नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में संदीप बुरी तरह घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर आई और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के बाद तुरंत निहंग सिखों की तलाश शुरू कर दी. घटना के महज 6 घंटे के अंदर निहंग सिखों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि हमलावरों को फतेहगढ़ साहिब से गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisment

पंजाब में राजनीति हुई गर्म

शिवसेना नेता पर हुए हमले की वजह से पंजाब में राजनीति गर्म हो गई है. शिवसेना टकसाली के नेता संदीप गोरा थापर पर हुए हमले के बाद पंजाब के नेताओं ने टिप्पणी की है. पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि लुधियाना में एक हिंसक घटना हुई है, जिसमें पुलिस सुरक्षा के बाद भी एक व्यक्ति के ऊपर हमला कर दिया गया है. उन्होंने पंजाब सरकार के ऊपर कई सवाल भी उठाए हैं. बीजेपी नेता अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने इस हमले को निंदनीय बताया है. 

विपक्षियों पार्टियों ने उठाए कई सवाल

विपक्षियों पार्टियों ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब हो चुकी है. बीजेपी नेता ने दावा किया कि हत्या और आप आम पार्टी सत्ता में आई है, कानून व्यवस्था खराब हुआ है. इस हमले के बाद पंजाब में हिंदू संगठनों में रोष देखा जा रहा है. इस घटना के बाद पंजाब के लुधियाना में संगठनों ने बंद का आव्हान किया है.बता दें कि कुछ महीने पहले भी एक शिवसेना नेता की हत्या की गई थी. 

Source : News Nation Bureau

Shiv Sena Leader Attack Shiv Sena leader punjab crime Punjab crime khabar Punjab Crime News
Advertisment