Advertisment

पंजाब में बढ़ती लूट की घटनाओं से लोगों में खौफ, बदमाशों ने लड़की को 400 मीटर तक घसीटा

पंजाब में लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. यहां पर 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा से लूटपाट का वीडियो सामने आया है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime scene

crime scene

पंजाब में बढ़ती लूट की घटनाओं में अब लोग खौफ में जीने को मजबूर हो रहे है. वहीं जालंधर में बीते गुरुवार   को एक लड़की से लुटेरों ने लूटपाट की. उसे करीब 400 मीटर तक बुरी तरह घसीट कर ले गए. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इसमें लड़की को बुरी तरह से घसीटा जा रहा है. 12वीं में पढ़ने वाली 18 वर्षीय छात्रा लक्ष्मी का लुटेरों की ओर से वारदात करने का वीडियो शनिवार को देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई.

Advertisment

जांच शुरू कर दी 

पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है. लूट के बाद आरोपियों के परिवार द्वारा पीछा भी किया गया, मगर कुछ हाथ नहीं लगा. बताया जा रहा है कि ये घटना दोपहर 1.20 बजे की है. पुलिस ने इसे लेकर मामला दर्ज किया है. जांच शुरू कर दी गई है. 

मोबाइल छीनने को कोशिश

वहीं 18 साल की लक्ष्मी मूल रूप से उत्तर प्रदेश गोंडा की रहने वाली है. वह अपने परिवार के साथ जालंधर के ग्रीन मॉडल टाउन में रहती है. पूरा परिवार लेबर क्लास है. किसी तरह मजदूरी कर घर का गुजारा कर रही है. बीते  दिनों वह अपनी भाभी से ​मिलकर घर लौट रही थी. इस दौरान बाइक पर सवार होकर तीन लुटेरे आए और दीवार से टकराते हुए सॉरी बोले. जैसे ही वह पीछे की तरफ हुई तो लक्ष्मी से मोबाइल छीनने को कोशिश की ओर घसीटते हुए उससे लेकर चले गए.

युवकों ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था

लक्ष्मी ने बताया आरोपियों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की तो पीड़िता ने अपना फोन छोड़ दिया. आरोपियों ने पीड़िता को साथ में घसीटना शुरू कर दिया. पीड़िता चिल्लाती रही, मगर लुटेरे उ सके अपने साथ घसीटते हुए करीब 400 मीटर तक ले गए. एक पुलिस वाले ने आकर उससे बचाया. आरोपियों में एक युवक सरदार था और पीछे बैठे युवकों ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था.

Newsnationlatestnews newsnation punjab Crime
Advertisment