Advertisment

Parkash Singh Badal: प्रकाश सिंह बादल की अचानक बिगड़ी तबीयत, गृहमंत्री शाह ने पूछा हाल

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल की सेहत अचानक से बिगड़ गई है. उन्हें मोहाली के निजी अस्पताल में सामान्य वार्ड से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
Parkash Singh Badal

प्रकाश सिंह बादल( Photo Credit : फाइल फोटो)

Parkash Singh Badal health deteriorated: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल की सेहत अचानक से बिगड़ गई है. उन्हें मोहाली के निजी अस्पताल में सामान्य वार्ड से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत जांच कर रही है. पारिवार के अन्य सदस्य भी भी अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात की और डॉक्टरों से हाल जाना. वहीं, वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल के स्वास्थ्य के बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से फोन के जरिए बातचीत कर उनका हाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

Advertisment

प्रकाश सिंह बादल की लगातार तबीयत हो रही खराब

बता दें कि 1927 में पैदा हुए प्रकाश सिंह बादल पांच बार पंजाब के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार सुबह 11 बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद परिवार के लोगों ने मोहाली के अस्पताल में भर्ती कराया. इससे पहले भी प्रकाश सिंह बादल की तबीयत खराब हुई थी. बीते कुछ दिनों से उनकी सेहत गिरती जा रही है.  पिछले साल जून 2022 को सीने में दर्द के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, सितंबर 2022 में उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें PGI में दाखिला कराया गया था.

यह भी पढ़ें: Godhra Riots: गोधरा कांड के आठ दोषियों को मिली जमानत, 4 की रिहाई से शीर्ष कोर्ट का इनकार

डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत जांच कर रही है. पारिवार के अन्य सदस्य भी भी अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात की और डॉक्टरों से हाल जाना. वहीं, वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल के स्वास्थ्य के बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से फोन के जरिए बातचीत कर उनका हाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Twitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से हाथ जोड़कर की ब्लू टिक देने की अपील, बोले-पैसे तो भर दिए हैं, अब का...

Parkash Singh Badal Former Punjab CM Parkash Singh Badal
Advertisment
Advertisment