Advertisment

Ludhiana: रंजिश को लेकर तीन दुकान पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, घटना CCTV में हुई कैद

लुधियाना के मोगा के बांधनी कला बाजार में आपसी रंजिश के कारण एक सख्श ने रात को 3 दुकानों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. यह घटना CCTV में कैद हो गई

author-image
Mohit Saxena
New Update
three shops were set on fire

three shops were set on fire( Photo Credit : social media)

लुधियाना के मोगा के बांधनी कला बाजार में आपसी रंजिश के चलते एक सख्श ने रात को 3 दुकानों पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया. सारी घटना मौके पर लगी सीसीटीवी में कैद हो गई. शख्स ने जब आग लगाई तो आग इतनी भड़की की बेकाबू हो गई. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस रंजिश में आग लगने से करीब 8 लाख का नुकसान हुआ. पीड़ित महिला कई सालों से इसी जगह पर किराए की दुकान पर बुटीक के दुकान चलाती थी. पीड़ित महिला के अनुसार, वह करीब 20 साल से बधनी कलां बाजार में किराए की दुकानों में बुटीक का काम करती थी.

Advertisment

बीती रात को उसने अपनी दुकानों को ताला लगाकर अपने घर मोगा चला गया. सुबह करीब 04:00 बजे बाजार के किसी दुकानदार का फोन आया की आपके दुकान से धुआं निकल रहा है. लगता है कि अंदर आग लग गई  है. मौके पर आकर देखा दुकान में आग लगी हुई थी, लोगों की मदद से हमने दुकानों में लगी आग को बुझाया. आग लगने से दुकानों में एक एसी, एक जेनरेटर, एक एलसीडी, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, 100 लेडीज सूट, इनवर्टर के साथ बैटरी, कपड़ा कढ़ाई मशीन जल गया है.

जले हुए सामान की कुल कीमत 8,00,000 रुपये है

जले हुए सामान की कुल कीमत 8,00,000 रुपये है. आग लगने कारण को देखने लिए दूसरे दुकान में लगी सीसीटीवी चेक किया तो सुबह करीब 01:00 बजे रछपाल सिंह नाम के एक शख्स ने पेट्रोल जैसी कोई चीज डालकर दुकान में आग लगा दी. बताया जा रहा है कि रछपाल सिंह के साथ पुरानी रंजिश है. उससे दुकान को खाली करवा कर उन्हें किराए पर दिया गया था. इसके कारण रछपाल सिंह ने हमारी दुकान में आग लगा दी.

Advertisment

इस मामले में जांच अधिकारी एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया की 1 जून को करमजीत जीत कौर नाम के एक महिला की बूटिक पर एक शख्स ने आग लगा दिया. इसमें करमजीत कौर के करीब 8,00,000 रूपए की नुकसान हो गया. करमजीत कौर के बयान के आधार पर रछपाल सिंह पर केस दर्ज कर आरोपी तलाश हो रही है. 

Source : News Nation Bureau

newsnation video captured in CCTV enmity ludhiana three shops were set on fire
Advertisment
Advertisment