Advertisment

पंजाब कैबिनेट में बदलेंगे मंत्री, 4 की छुट्टी 5 को मिलेगी एंट्री

जिन मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है उनके नाम है हरदीप सिंह मुंडिया, तरूणप्रीत एस सोंध, बरिंदर गोयल और मोहिंदर भगत, डॉ  रवजोत सिंह. ये सभी मंत्री सोमवार को राज्य भवन में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शाम 5:00 बजे शपथ लेंगे

author-image
Mohit Sharma
New Update
punjab cm bhagwant mann

punjab cm bhagwant mann

Advertisment

(रिपोर्ट - मोहित बक्शी)
पंजाब में भगवंत मान सरकार में बड़ा फेरबदल होने जा रहा है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक भगवंत मान ने अपनी कैबिनेट के 4 मंत्रियों के इस्तीफे ले लिए है और 5 नए मंत्रियों की शपथ सोमवार शाम को होगी. पंजाब सरकार के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को मंत्री अनमोल गगन मान,मंत्री बलकौर सिंह, चेतन सिंह जौरमाजरा, ब्रह्म शंकर जिम्पा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री भगवंत मान को सौंप दिया.

इन मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया

वहीं जिन मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है उनके नाम है हरदीप सिंह मुंडिया, तरूणप्रीत एस सोंध, बरिंदर गोयल और मोहिंदर भगत, डॉ  रवजोत सिंह. ये सभी मंत्री सोमवार को राज्य भवन में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शाम 5:00 बजे शपथ लेंगे. इनमें से हरदीप सिंह मुंडिया लुधियाना के सानेवाल से विधायक है तो वहीं उपचुनाव में पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जालंधर वेस्ट से पूर्व विधायक शीतल अंगुराल को हराने वाले विधायक मोहिंदर भगत को भी इनाम मिला है और और वो मान कैबिनेट का हिस्सा होंगे.

कौन-कौन होंगे मान कैबिनेट का चेहरा

 पूर्व पंजाब मुख्यमंत्री बीबी राजिंदर कौर भट्ठल को हराने वाले पेशे से वकील और लहरा से विधायक बरिंदर गोयल को भी कैबिनेट में शामिल किया जा रहा है तो वही खन्ना के विधायक तरुणप्रीत सौंध और शाम चौरासी से विधायक डॉ रवजोत सिंह भी मान कैबिनेट का चेहरा होंगे.

Punjab CM Bhagwant Mann
Advertisment
Advertisment