Advertisment

पंजाब: सांसद राघव चड्ढा ने बोर्ड और निगमों के नवनियुक्त अध्यक्षों से की मुलाकात, दी ये सलाह

बैठक के दौरान सभी नवनियुक्त अध्यक्षों को शुभकामनाएं देते हुए सांसद ने कहा कि उन्हें अपने काम से प्रदेश की जनता का दिल जीतना होगा और इसके लिए उन्हें चौबीसों घंटे काम करना होगा.

author-image
Vijay Shankar
एडिट
New Update
Raghav Chadha

Raghav Chadha ( Photo Credit : Twitter)

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) गुरुवार को पंजाब सरकार (Punjab government) के बोर्ड और निगमों के नवनियुक्त अध्यक्षों से मुलाकात की. इस दौरान राघव चड्ढा ने प्रत्येक को एक सफल कार्यकाल के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, जिला सुधार न्यास के सभी नवनियुक्त अध्यक्ष को बधाई. मैं उनमें से प्रत्येक को सफल कार्यकाल के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं. राज्यसभा सांसद ने कहा, बैठक के दौरान राज्य के शासन से संबंधित कई मुद्दों पर सार्थक चर्चा हुई. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : AAP सरकार को बदनाम करने के लिए झूठे दावे कर रही BJP : आप

जिन 10 जिलों के सुधार न्यास के अध्यक्षों की नियुक्ति हुई है उनमें लुधियाना से तारसेम भिंडर, फाजिलका से जशन बरार, होशियारपुर से हरमीत औलख, पटियाला से मेघ चांद शेरमाजरा, राजपुरा से प्रवीण छाबड़ा, जालंधर से जगतार संघेरा, समाना से कुंदन गोगिया, मोगा से दीपक अरोड़ा, पठानकोट से ठाकुर मनोहर और खन्ना से रमन चांदी शामिल हैं. बैठक के दौरान चड्ढा ने पंजाब सरकार में नवनियुक्त बोर्ड और कॉर्पोरेशन के अध्यक्षों से राज्य का खोया हुआ गौरव वापस लाने के लिए लगन से काम करने की सलाह दी.

बैठक के दौरान सभी नवनियुक्त अध्यक्षों को शुभकामनाएं देते हुए सांसद ने कहा कि उन्हें अपने काम से प्रदेश की जनता का दिल जीतना होगा और इसके लिए उन्हें चौबीसों घंटे काम करना होगा. सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि लोगों ने हम पर विश्वास दिखाया है इसलिए हमें उनके विश्वास पर खरा उतरना होगा. भ्रष्टाचार के खिलाफ आप सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति को दोहराते हुए सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है, लेकिन बेईमानी और जनता के पैसे की लूट को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. 

पंजाब सरकार boards and corporations Raghav Chadha Punjab government बोर्ड और निगम अध्यक्ष AAP MP Raghav Chadha आप सांसद राघव चड्ढा राघव चड्ढा newly appointed chairpersons
Advertisment
Advertisment