Advertisment

Panchkula Accident: पंचकूला में दिल दहला देने वाला हादसा, बस पटलने से स्कूली बच्चे घायल

Panchkula Accident: हरियाणा रोडवेज की बस पलटने से पंचकूला में बड़ा हादसा, 40 स्कूली बच्चे हो गए जख्मी. घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Panchkula Accident

Panchkula Accident ( Photo Credit : Social Media)

Panchkula Accident: हफ्ते के पहले ही दिन पंचकूल से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर दिल दहला देने वाले हादसे हर किसी को हिला कर रख दिया है. दरअसल हरियाणा रोडवेज की बस पलटने से स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं. इस हादसे में 40 से ज्यादा स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

Advertisment

पिंजौर के करीब नौलटा में पलटी बस

बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज की बस  पिंजौर के करीब नौलटा गांव में पलटी है. बस की चपेट में 40 स्कूली बच्चे आ गए हैं. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन का अमला मौके पर पहुंच गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पिंजौर के हॉस्पिटल और पंचकूला के ही पब्लिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इनका उपचार चल रहा है. हालांकि कुछ गंभीर रूप घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. 

यह भी पढ़ें - Jharkhand Floor Test: झारखंड में आज हेमंत सोरेन सरकार का फ्लोर टेस्ट, ये है कैबिनेट विस्तार

तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा

हादसे को लेकर शुरुआती जानकारी के मुताबिक बस की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक बस ओवरलोड थी और तेज रफ्तार से चल रही थी, तभी अचानक सड़क पर गड्डा आने की वजह से बस चालक का संतुलन बिगड़ा और बस पलट गई. बताया जा रहा है कि इस  हादसे में एक महिला को गंभीर चोट आई है जिसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. इसके साथ ही इस एक्सीडेंट में बस कंडक्टर भी जख्मी हुआ है. 

हादसे की जानकारी सामने आते ही तुरंत पंचकूला के उपायुक्त डॉ. यश गर्ग और डीसीपी भी तुरंत अस्पताल पहुंच गए. इसके साथ ही इलाके के विधायक लतिका शर्मा भी घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. वहीं सीएमओ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 22 घायलों को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित पब्लिक अस्पताल लाया गया है. जबकि कुछ को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया. वहीं कुछ बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. 

Source : News Nation Bureau

Punjab News Punjab latest news Panchkula News Haryana Roadways Bus Panchkula Accident
Advertisment