Advertisment

प्रियंका गांधी ने आप पर साधा निशाना, कहा- RSS से निकली है यह पार्टी

संबोधन के दौरान प्रियंका ने पंजाब के लिए अपनी विशेष चिंता व्यक्त करने की कोशिश की.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi ( Photo Credit : Twitter)

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पंजाब के कोटकपुरा में आयोजित एक सभा में बीजेपी, आम आदमी पार्टी और अमरिंदर सिंह की पार्टी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि आप पर निशाना साधते हुए कहा, 'आम आदमी पार्टी आरएसएस से निकली हुई पार्टी है. राजनीतिक दलों और उनके नेताओं के बारे में सच्चाई जानना महत्वपूर्ण है. कांग्रेस महासचिव ने रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला करते हुए कहा कि वर्ष 2017 से पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान राज्य सरकार दिल्ली में भाजपा के निर्देशों पर एक सामरिक समझ के तहत काम कर रही थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें : केजरीवाल बोले- दिल्ली में अच्छा काम किया, गोवा और उत्तराखंड में मौका देकर देखिए  

कांग्रेस उम्मीदवार अजयपाल सिंह संधू के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, इसने हमें राज्य में उस नेतृत्व को बदलने के लिए मजबूर किया, ताकि पंजाब सरकार पंजाब से संचालित हो, दिल्ली से नहीं. उन्होंने कहा कि आप का भी यही एजेंडा और योजना है कि वह अरविंद केजरीवाल के हुक्म के मुताबिक दिल्ली से पंजाब पर शासन करे. यह कहते हुए कि वह एक पंजाबी परिवार में विवाहित है और वह अपने दिल से पंजाबियत को महसूस कर सकती हैं और समझ सकती हैं.

पंजाब के के लिए विशेष चिंता व्यक्त करती दिखीं प्रियंका

Advertisment

संबोधन के दौरान प्रियंका ने पंजाब के लिए अपनी विशेष चिंता व्यक्त करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि पंजाबी सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं करते और यह दिल्ली की सीमा पर किसानों के आंदोलन में साबित हुआ है. प्रियंका ने आप को आरएसएस की शाखा बताया, जिसकी विचारधारा बीजेपी से मिलती-जुलती है. 2014 में लोगों को गुमराह कर भाजपा के सत्ता में आने के बाद अपना गुजरात मॉडल दिखाकर आप भी सत्ता हथियाने के लिए पंजाब में अपने दिल्ली मॉडल को बेचकर उसी रास्ते पर चल रही है. मैं चाहती हूं कि आप गुमराह न हों क्योंकि गुजरात और दिल्ली दोनों मॉडल केवल कागजों और विज्ञापनों में मौजूद हैं.

प्रियंका ने आप पर साधा निशाना

प्रियंका ने अपने भाषण में लोगों को आगाह करते हुए कहा, जैसा कि बीजेपी के गुजरात मॉडल ने देश को एक बड़े संकट में डाल दिया है, मैं राज्य में आम आदमी पार्टी को चुनकर पंजाब के लिए भी ऐसी ही स्थिति की कामना नहीं करती. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने 11 मिनट के भाषण में शिअद (बी)-बीएसपी गठबंधन के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा. इससे पहले कोटकपूरा, जैतो, फरीदकोट और मुक्तसर विधानसभा सीटों से कांग्रेस के उम्मीदवार मंच पर प्रियंका गांधी के साथ थे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब के कोटकपुरा में विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
  • कहा-राजनीतिक दलों और उनके नेताओं के बारे में सच्चाई जानना महत्वपूर्ण है
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी बोला हमला, कहा-बीजेपी के निर्देश पर चलाते थे सरकार
अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनाव punjab polls kotakpura aam aadmi party प्रियंका गांधी Captain Amrinder Singh arvind kejriwal कोटकपुरा
Advertisment
Advertisment