Advertisment

Video: मोहाली में महिला से चेन स्नेचिंग की कोशिश, बच्चों की चीखें सुन दहल गया मोहल्ला

पंजाब के मोहाली से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां दिन दहाड़े एक महिला के साथ स्नैचिंग की कोशिश की गई. हालांकि स्नैचर वारदात को अंजाम दने में नाकाम रहे.

Advertisment
author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
punjab crime

punjab crime( Photo Credit : social media )

Advertisment

पंजाब के मोहाली से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां दिन दहाड़े एक महिला के साथ स्नैचिंग की कोशिश की गई. हालांकि स्नैचर वारदात को अंजाम दने में नाकाम रहे. मगर ये पूरा मंजर मौका-ए-वारदात पर मौजूद एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि, बाइक सवार दो शख्स, स्कूटर सवार महिला के करीब पहुंचते हैं. उनमे से एक बाइक पर बैठकर रवाना हो जाता है, जबकि दूसरा मौका देखकर वारदात को अंजाम देने का इंतजार करता है... 

Advertisment

वारदात को अंजाम देने की कोशिश...

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहाली जिले के खरड़ में सीमा जैन नाम की एक महिला, शनिवार दोपहर तकरीबन साढ़े 3 बजे स्कूटर पर अपने बच्चों को स्कूल से ला रही थी. तभी वहां बाइक पर सवार दो युवक आते हैं, जिनमें से एक उतर जाता है और मौका देखकर महिला से चेन की स्नैचिंग की कोशिश करता है. हालांकि उसके ये कोशिश नाकाम रहती है और महिला स्कूटर से गिर जाती है. मगर उनसे स्नैचिंग से खुद को बचा लिया था. 

Advertisment

चीख-पुकार सुनकर इकट्ठा हुए लोग

इसके बाद स्नैचर मौके से फरार होने की कोशिश करते हैं. तभी महिला का शोर सुनकर बच्चे डर जाते हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा था, लिहाजा वो भी मां की तरह ही चिल्लाने लगते हैं. इसे सुनकर मोहल्ले वाले भी बाहर आ जाते हैं और उसका पीछे करते हैं. 

हादसे से सदमे में हैं बच्चे

Advertisment

मगर तबतक, दोनों स्नैचर बाइक स्टार्ट कर मौके से फरार हो चुके थे. हालांकि वारदात की कोशिश में महिला को थोड़ी बहुत चोट आई, मगर सब सुरक्षित हैं. स्नैचरों की चेन स्नैचिंग की कोशिश नाकाम रही, मगर हादसे के बाद बच्चे सदमे में है. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि, उनके साथ क्या हुआ है.

Source : News Nation Bureau

punjab mohali
Advertisment
Advertisment