Advertisment

पंजाब: सिंगर मूसेवाला की हत्या पर गरमाई सियासत, BJP का AAP पर हमला

Punjabi singer sidhu moose wala: सरकार द्वारा सुरक्षा वापस लिए जाने के 24 घंटे से भी कम समय में गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Sidhu MooseWala murder

Punjabi Singer Moose Wala ( Photo Credit : File Pic)

 sidhu moose wala: सरकार द्वारा सुरक्षा वापस लिए जाने के 24 घंटे से भी कम समय में गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला ( Punjabi singer sidhu moose wala ) की पंजाब के मानसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह 27 वर्ष के थे। वहीं, मूसेवाला की हत्या को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसको लेकर बीजेपी ने पंजाब की आप सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पंजाब के जाने माने चेहरे और राजनीति में भी सक्रिय रहे सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो गई। ये बहुत ही दुखद घटना है जो पंजाब की कानून व्यवस्था को स्पष्ट बयां कर रही है। पहले तो उनकी सुरक्षा हटाई, उसके बाद जिन लोगों की भी सुरक्षा हटाई उस पूरी सूची को पब्लिक कर दिया.

Advertisment

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पंजाब को अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा कंट्रोल कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा ने भगवंत मान जी को तो सिर्फ एक कठपुतली मुख्यमंत्री के रूप में पंजाब में बैठाया हुआ है और किस तरह से दिल्ली से पंजाब चल रही है वो हम देख रहे हैं और उसका नतीजा भी देख रहे हैं. एक तरह से ये एक आमंत्रण था उन हत्यारों कि हमने इन लोगों की सुरक्षा को वापस ले लिया है और अब आप लोग अपना काम कर सकते हैं। सही मायने में अगर देखा जाए तो आज कुछ संगीन सवाल अरविंद केजरीवाल के सामने खड़े होते हैं.

Advertisment

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा कि "सिद्धू मूसेवाला की हत्या से मैं बहुत दुखी और स्तब्ध हूं..किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा..मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं..सभी से शांती बनाए रखने की अपील करता हूं" AAP संयोजक और दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने ​मूसेवाल की हत्या पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या बेहद दुःखद और स्तब्ध करने वाली है। मैंने अभी पंजाब के CM से बात की।दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दिलवायी जाएगी। मेरी सबसे विनती है कि सब लोग हौसला रखें और शांति बनाए रखें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

punj Moose Wala Murder news in hindi Sidhu Moose Wala song Congress candidate Sidhu Moose Wala Moose Wala news in hindi Sidhu Moose Wala Punjabi Singer Moose Wala Moose Wala news Moose Wala Murder Moose Wala village Moose Wala Murder news सिद्धू मूसेवाला
Advertisment
Advertisment