Advertisment

पंजाब : विजिलेंस ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री भारत भूषण आंशु को किया गिरफ्तार, देखें Video

पंजाब से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (Punjab Vigilance Bureau) ने सोमवार को पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता भारत भूषण आंशु (Bharat Bhushan Ashu) को गिरफ्तार किया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Bharat Bhushan Ashu

विजिलेंस ने कांग्रेस सांसद के घर से पूर्व मंत्री को किया गिरफ्तार( Photo Credit : ANI)

पंजाब से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (Punjab Vigilance Bureau) ने सोमवार को पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता भारत भूषण आंशु (Bharat Bhushan Ashu) को गिरफ्तार किया है. कांग्रेस सांसद बिट्टू ने अपने फेसबुक पेज से भारत भूषण आशू की गिरफ्तारी का पूरा ड्रामा लाइव किया है. पूर्व की कांग्रेस सरकार में मंत्री पद रहने के दौरान भारत भूषण आशु पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : गांधी परिवार के विरोध में G-23 फिर सक्रिय,आनंद शर्मा का इस्तीफा क्या कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी?

जब भारत भूषण आंशु को गिरफ्तार किया गया उस समय वह अपने घर के पास ही एक सैलून में बाल कटवा रहे थे. लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी मौके पर पहुंच गए और पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की टीम से उलझ गए. उनकी गिरफ्तारी के बाद पंजाब कांग्रेसी नेताओं ने आप सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते हुए विजिलेंस टीम को ज्ञापन दिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : कांग्रेस अपने 'भ्रष्ट' नेताओं को बचाने की कर रही है कोशिश : AAP

भारत भूषण आंशु की गिरफ्तारी के बाद पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भगवंत मान सरकार पर निशाना साधा है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग समेत पार्टी के नेताओं का आरोप है कि राज्य में मान की सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, ताकि दिल्ली में जांच एजेंसियों की कार्रवाई से ध्यान हटाया जा सके. 

Punjab Vigilance Bureau Aam Adami Party Bharat Bhushan Ashu former Congress minister
Advertisment
Advertisment