Advertisment

जम्मू से जोधपुर जा रही ट्रेन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, रेलवे में मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी

Train Bomb Threat: जम्मू से जोधपुर जा रही सोमनाथ एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया है. ट्रेन को पंजाब के फिरोजपुर में रोक दिया गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Train Bomb Threat

Train Bomb Threat: पंजाब में सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया है. धमकी भरा कॉल आने के बाद पुलिस टीम और बम स्क्वाड दस्ता मौके पर पहुंच गया है. ट्रेन को रोककर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सोमनाथ एक्सप्रेस जम्मू से जोधपुर जा रही थी. तभी ट्रेन में बम होने का एक फोन कॉल आया. इसके बाद रेलवे ने आनन-फानन में ट्रेन को पंजाब में फिरोजपुर के कासू बेगू रेलवे स्टेशन के पास रोक दिया गया.

Advertisment

कंट्रोल रूप पर आया धमकी भरा कॉल

फिरोजपुर की एसएसपी सौम्या मिश्रा ने बताया कि, "फिरोजपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रेन को कासु बेगू रेलवे स्टेशन पर रोका गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है. पंजाब पुलिस की तीन बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर पहुंचेंगी, डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और ट्रेन में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है." उन्होंने कहा कि ये ट्रेन जम्मू-तवी से अहमदाबाद जा रही थी.

punjab news in hindi Somnath Express Bomb Threat punjab Indian Railway
Advertisment
Advertisment