Advertisment

Purvanchal Expressway Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, पलटी कार, तीन की मौत

यूपी के सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात एक हादसे में कार सवार मां-बेटे साहित तीन की मौत हो गई. आजमगढ़ के निवासी पर‍िवार कार से मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके वापस लौट रहा था, तभी कार पलट गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Five killed in road accident in Bihar's Aurangabad

Accident

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. यह हादसा उस समय हुआ जब कार में सवार परिवार मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहा था. कार पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 149 पर बुधवार रात करीब दस बजे पहुंची, तभी सामने एक पशु आ गया. उसे बचाने के चक्कर में कार पलट गई. इस हादसे में सगड़ी तहसील के नगवा निवासी सर्वेश कुमार, पत्नी गीता व पुत्र युग और ममेरे भाई फूलपुर निवासी शैलेश प्रजापति के साथ पत्नी संजू मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे थे.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  Auto-Taxi Drivers Protest: दिल्ली में आज ऑटो-टैक्सी चालकों का विरोध, चार लाख टैक्सियां नहीं देंगी सेवाएं

पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया

कार की रफ्तार काफी तेज थी. इस कारण कार पलटते हुए गाजीपुर-लखनऊ लेन पर पहुंच गई. इस मौके पर पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां पर चिकित्सक ने गीता देवी व युग को मृत घोषित  कर दिया.

ये भी पढे़ं: Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में अगले तीन दिन होगी झमाझम बारिश, इन क्षेत्रों में जारी किया अलर्ट

शवों को पोस्टमार्टम के​ लिए भेजा 

गंभीर रूप के घायल संजू प्रजापति, शैलेश प्रजापति व सर्वेश को जिला अस्पताल अंबेडकरनगर में रेफर किया गया. यहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाते समय संजू देवी की भी मौत हो गई. थाना प्रभारी पंडित त्रिपाठी के अनुसार, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के​ लिए भेजा गया है. पुलिस पता लगाने में लगी है कि यह हादसा किस वजह से है. इस मामले में कोई तहरीर अभी नहीं मिली है. हादसा किस कारण से हुआ, इसका पता लगाया जा रहा है. 

ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त संजू देवी की भी मौत    

संजू प्रजापति, शैलेश प्रजापति व सर्वेश को जिला अस्पताल अंबेडकरनगर रेफर किया गया है. यहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाने के दौरान संजू देवी की मृत्यु हो गई. थाना प्रभारी पंडित त्रिपाठी के अनुसार, मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अभी तक इस मामले में किसी तरह की तहरीर  नहीं मिली है. हादसा किस वजह से हुआ, इस बारे में पता लगाने का प्रयास हो रहा है. 

newsnation newsnationlive Accidental Death Newsnationlatestnews Accident
Advertisment
Advertisment