Advertisment

पीएनबी के एटीएम से पार किए 13.53 लाख, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के पिलोद गांव में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटकर उसमें रख 13 लाख 53 हजार 500 रुपये लेकर फरार हो गए.

author-image
Vijay Shankar
New Update
atm

ATM( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में सूरजगढ़ थाना इलाके के पिलोद गांव में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटकर उसमें रख 13 लाख 53 हजार 500 रुपये लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, सुबह पीएनबी बैंक कर्मचारी ने आकर जब एटीएम का शटर उठाया तो वह हक्काबक्का रह गया. एटीम टूटा हुआ था उसने बैंक मैनेजर अनिल कुमार को सूचना दी, जिसके बाद बैंक मैनेजर ने मौके पर पहुंचकर बैंक अधिकारियों के अलावा पुलिस को सूचना दी, सूरजगढ़ एसएचओ मुकेश चौधरी मौके पर पहुंचे, बदमाश रात को करीब तीन बजे एटीएम पर पहुंचे. उन्होंने पहले गैस कटर से ही एटीएम का शटर काटा. इनमें एक नकाबपोश बदमाश ने एटीएम के अंदर प्रवेश किया और सीसीटीवी कैमरे के तार काटे, इसके बाद एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें रखे पैसे पार कर लिए। एटीएम लूट की घटना के फुटेज पुलिस ने जब्त कर लिए है, वहीं आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : हैदराबाद में एटीएम से धोखाधड़ी कर बैंकों से ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

पुलिस के अनुसार आज सुबह पीएनबी बैंक के कर्मचारी बैंक में आए तो बैंक के बाहर लगे एटीएम के शटर के ताले टूटे मिले। एटीएम मशीन भी खुली पड़ी थी। बैंक कर्मचारियों ने बैंक मैनेजर अनिल कुमार को मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद बैंक मैनेजर बैंक पहुंचे और कर्मचारियों को एटीएम से दूर रहने के निर्देश देते हुए अपनी ब्रांच के उच्च अधिकारियों के साथ ही सूरजगढ़ पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। थाना इलाके में एटीएम में चोरी की बड़ी वारदात की जानकारी के बाद सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का बारीकी से अध्ययन शुरू कर दिया। थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बैंक मैनेजर व बैंक कर्मियों से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली.

पुलिस ने की ए श्रेणी की नाकाबंदी

Advertisment

सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार ने थाने की अलग अलग टीमों को हाइवे और बैंक के आसपास के होटलों और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के लिए रवाना कर दिया है. वहीं, पूरे इलाके में पुलिस ने ए श्रेणी की नाकाबंदी की है. पुलिस के अनुसार लुटेरों ने पहले एटीएम की रैकी की थी. पुलिस का मानना है कि बैंक कर्मचारी और एटीएम की मशीन में पैसे डालने वाली एजेंसी के किसी कर्मचारी की इस वारदात में मिलीभगत हो सकती है. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. वहीं वारदात में ​हरियाणा के किसी गैंग का हाथ होने में भी पुलिस ने इनकार नहीं किया है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अज्ञात बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटा
  • पंजाब नेशनल बैंक में बदमाशों ने उड़ाया पैसा
  • पुलिस ने फुटेज जब्त किया, आरोपियों की तलाश शुरू

 

 

ATM incident C.C.T.V झुंझुनूं PNB घटना 13.53 लाख 13.53 lakh एटीएम पीएनबी सीसीटीवी
Advertisment
Advertisment