Advertisment

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने गए थे 4 युवक पर घर आई 3 की लाश

मूर्ति विर्सजन के दौरान इनमें से 4 युवकों का का पैर नदी में फिसल गया.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने गए थे 4 युवक पर घर आई 3 की लाश

प्रतीकात्‍मक चित्र( Photo Credit : Twitter)

राजस्‍थान के थांवला थाने के कोड ग्राम के कई युवक सोमवार को लूनी नदी में मूर्ति विर्सजन (Durga Visarjan) के लिए गए थे. मूर्ति विर्सजन (Durga Visarjan) के दौरान इनमें से 4 युवकों का का पैर नदी में फिसल गया. इससे चारों युवक 50-60 फीट गहरे पानी में डूब गए. युवकों को डूबते देख वहां चीख पुकार मच गई. तत्‍काल रियाबड़ी से एनडीआरएफ (NDRF) की टीम एवं थांवला पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों को बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें थांवला की राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि चौथे का इलाज जारी है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंःपेरिस में शस्‍त्र पूजा (Arms Worship) के बाद राफेल (Rafale) को रिसीव करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh)

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कोड ग्राम में पिछले 9 दिनों से माता जी की मूर्ति को सोमवार करीब 6:00 बजे पास ही की लूनी नदी मैं विसर्जन के लिए ले जाया गया जहां से आलनियावास की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे सैकड़ों युवाओं की भीड़ मूर्ति विसर्जन करने के लिए गई जहां नदी किनारे पैर फिसलने से चार युवक मूर्ति के साथ ही नदी में गिर गए.जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ेंः 87th वायु सेना दिवस: बालाकोट में एयर स्ट्राइक करना

Advertisment

लोगों ने पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दी तो मौके पर थांवला पुलिस ने रियांबड़ी से गोताखोरों को मौके पर बुलाया एवं पानी में डूबे युवकों की तलाशी शुरू की तलाशी के दौरान सबसे पहले रामदेव निवासी कोड को बाहर निकाला गया और उसे अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया उसके बाद करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद रवि को निकाला गया उसके बाद एक-एक करके सभी को निकाल लिया गया चारों को थांवला के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टर प्रकाश चौधरी ने सेठू, पवन और रवि को मृत घोषित कर दिया.

rajasthan luni durga visarjan
Advertisment
Advertisment