Advertisment

जयपुर में भीषण सड़क हादसे में परीक्षा देने जा रहे पांच छात्रों समेत 6 की मौत

REET परीक्षा से एक भीषण सड़क हादसे में पांच छात्र समेत छह लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना उस समय हुई जब सवारियों से भरी वैन सीधे ट्रेलर में जा घुसी. यह सड़क हादसा शनिवार तड़के करीब पांच बजे चाकसू के निमोडिया मोड़ पर हुआ.

author-image
Vijay Shankar
एडिट
New Update
road accident

Road accident( Photo Credit : News Nation)

REET परीक्षा से एक भीषण सड़क हादसे में पांच छात्र समेत छह लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना उस समय हुई जब सवारियों से भरी वैन सीधे ट्रेलर में जा घुसी. यह सड़क हादसा शनिवार तड़के करीब पांच बजे चाकसू के निमोडिया मोड़ पर हुआ. एनएच 12 पर स्थित इस मोड़ पर आगे चल रहे ट्रेलर में अचानक वैन जा घुसी और लाशें बिखर गई. जिस समय यह हादसा हुआ अधिकतर सवारियां नींद में थी. बताया जा रहा है कि वैन में 10 लोग सवार थे. इनमें से ज्यादातर लोग रीट की परीक्षा में शामिल होने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे. सभी मृतक बारां जिले के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने कहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : नागौर में भीषण सड़क हादसा: रामदेवरा जा रहे 11 श्रद्धालुओं की मौत

कहा जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी गई है. हादसे के बाद वैन मालिक की भी पड़ताल की जा रही है. घायल लोगों को महात्मा गांधी व सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इनमें एक घायल की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. 

ये हैं मृतकों और घायलों के नाम

हादसे में मृतकों और घायलों की जानकारी जुटाने के बाद चाकसू पुलिस ने बताया कि हादसे में विष्णु नाग, तेजराम, सत्यनारायण, वेद प्रकाश, सुरेश और वैन चालक दिलिप की मौत हो चुकी है. वहीं हादसे में नरेन्द्र, अनिल, भगवान, हेमराज और जोरावर घायल है. घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 4 परीक्षार्थियों का MG गांधी अस्पताल में उपचार जारी
  • 1 घायल की हालत बनी हुई है गम्भीर
  • बारां से सीकर REET परीक्षा देने के लिए हुए थे रवाना
6 people death Jaipur जयपुर सड़क दुर्घटना आरईईटी परीक्षा Road Accident five students horrific छह मौत REET Exam
Advertisment
Advertisment