Advertisment

Video: जयपुर में जलती हुई कार में आई आत्मा! खुद चलकर पहुंची फायर ब्रिगेड तक, लोग बोले- भूत...

जयपुर के अजमेर रोड पर एक ड्राइवरलेस कार में आग लग गई, जिसके बाद वह बिना ड्राइवर के अपने आप चलने लगी. यह देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए और भागने लगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
burning car

जयपुर में आग की लपटों में घिरी कार, खुद चलाकर पहुंची फायर ब्रिगेड के पास, लोगों ने कहा भूत.... देखें Video

Advertisment

शनिवार को जयपुर के अजमेर रोड पर एक चालक रहित कार में आग लगने की घटना ने स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मचा दिया. सुदर्शनपुरा पुलिया के पास एलिवेटेड रोड पर तेज गति से जा रही इस कार ने नाटकीय मोड़ लिया जब यह एक खड़ी मोटरसाइकिल से टकरा गई. इस घटना के दौरान आस-पास के वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई, और सभी ने अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागना शुरू कर दिया. हालांकि, सौभाग्य से इस व्यस्त क्षेत्र में कोई घायल नहीं हुआ.

जयपुर में चालक रहित कार में आग

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि मोटरसाइकिल सवार आग की लपटों को देखकर घबरा गए और अपनी बाइकों को छोड़कर भाग गए. यह दृश्य उस तनावपूर्ण माहौल को दर्शाता है, जहां लोग अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे.

घटना ने यात्रियों को किया परेशान

कार का चालक, जितेंद्र जांगिड़, जो मानसरोवर के पत्रकार कॉलोनी में दिव्य दर्शन अपार्टमेंट में रहते हैं, ने बताया कि उन्होंने एलिवेटेड रोड से उतरते समय देखा कि वाहन के एयर कंडीशनिंग यूनिट से धुआं निकल रहा है. घबराए जितेंद्र ने अपने भाई से सलाह ली, जिन्होंने उन्हें बोनट चेक करने का सुझाव दिया. जब उन्होंने बोनट खोला, तो देखा कि इंजन में आग लगी हुई थी.

सड़क के किनारे डिवाइडर से टकराकर रुकी

आग तेजी से फैलने लगी, जिसके परिणामस्वरूप कार का हैंडब्रेक क्षतिग्रस्त हो गया और यह अनियंत्रित होकर एलिवेटेड रोड की ढलान से नीचे लुढ़क गई. इस दौरान, उसने एक खड़ी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी और अंततः सड़क के किनारे डिवाइडर से टकराकर रुक गई.

22 गोदाम से एक दमकल गाड़ी घटनास्थल पर भेजी

आपातकालीन सेवाओं ने तुरंत प्रतिक्रिया दी. 22 गोदाम से एक दमकल गाड़ी घटनास्थल पर भेजी गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब तक आग बुझाई गई, कार पूरी तरह जल चुकी थी, जिससे वाहन का पूरी तरह नष्ट होना सुनिश्चित हो गया.

 

Trending Video trending news Jaipur News Jaipur news today Latest Jaipur News in Hindi Jaipur News Hindi jaipur burning car burning car video burning car news
Advertisment
Advertisment