Advertisment

अजमेरः लंगर को लेकर हुई दरगाह में मारपीट, घटना का वीडियो हो रहा वायरल

दरगाह पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल हबीब खान ने बताया कि कुछ युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी. लेकिन इस सम्बन्ध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Ajmer dargah

Ajmer dargah( Photo Credit : social media )

विश्व प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह से मारपीटा का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दरगाह परिसर पर कुछ युवक एक दूसर पर वार करते नजर आए. मार को रोकने का भी प्रयास किया जा रहा था, मगर युवक एक दूसरे पर हमला करने पर उतारू थे. बताया जा रहा है कि यह वीडियो शुक्रवार दे रात है. दरअसल ये विवाद दरगाह परिसर में लंगर बांटने को लेकर हुआ. 

Advertisment

विवाद इतना बढ़ गया कि दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा यहां पर मौजूद दिहाड़ी मजदूरों में कहासुनी होने लगी. बाद में बात मारपीट तक पहुंच गई. मगर बाद में मार को रोकने के लिए बीच बचाव भी किया गया. यहां के स्थानीय लोगों इस लड़ाई को रोकने का प्रयास किया.  मारपीट की बात को लेकर दरगाह पुलिस ने बताया कि कुछ युवकों में आपस में कहासुनी हो गई. इसके कुछ देर बाद मामला शांत हो गया. इस घटना को लेकर कोई मामला अभी तक दर्ज कराया गया है. 

Source : News Nation Bureau

newsnation fight for langar Viral Video Ajmer dargah newsnationtv
Advertisment
Advertisment