Advertisment

Ajmer: पड़ोसी ने पालतू बिल्ली को मारा तो बच्चों को लेकर SSP ऑफिस पहुंचा युवक, मुकदमा दर्ज करने की मांग

Ajmer News : पशु प्रेमी मनीष ने बताया कि 2 साल से वह बिल्ली को पाल रहा था. पिछले महीने ही उसने पिछले महीने ही बच्चों को जन्म दिया था. अपनी मां की मौत के बाद यह सभी बच्चे रात भर रोते रहे.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Ajmer News

Ajmer News ( Photo Credit : File Pic)

Ajmer News : अजमेर शहर के भगवानगंज मे रहने वाले एक युवक की पालतू बिल्ली को पड़ोसी ने मार दिया, इसके बाद युवक अपने पड़ोसी की शिकायत दर्ज कराने के लिए बिल्ली के बच्चो के साथ अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गया और पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करी . सोमवार को शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे पशु प्रेमी मनीष तरावत ने बताया कि 19 मई को सुबह 9 बजे उसकी पालतू बिल्ली स्वीटी घर के बाहर घूम रही थी. तभी वह घर के पीछे पड़ोसी के वहां चली गई. पीड़ित ने बताया कि बाद में उसके पड़ोसी विकास और उसकी पत्नी दीपा ने उसकी बिल्ली को डंडे से हमला कर दिया. बाद में उसके मुंह में डंडा डालकर उसका जबड़ा तोड़ दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Delhi School: गर्मी के चलते दिल्ली में समर वेकेशन की घोषणा, नोएडा-गाजियाबाद में भी स्कूल बंदॉ

पीड़ित ने बताया कि बाद में उसकी बिल्ली को जंगल में फेंक दिया

पीड़ित ने बताया कि बाद में उसकी बिल्ली को जंगल में फेंक दिया. इसके बाद उसने जब दोनों पड़ोसियों से कहा कि बिल्ली को क्यों मारा तो उसे भी धमकी दी गई. पीड़ित ने पड़ोसी युवक-युवती पर गाली-गलौज करने कभी आरोप लगाया है. पीड़ित ने बताया कि वह सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचा और एसपी देवेंद्र बिश्नोई को मामले की शिकायत दी है. उसने पड़ोसी युवक-युवती पर पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - PM Modi on News Nation: आप 'न्यूज नेशन वाले और मैं 'नेशन फर्स्ट' वाला हूं. देखें पीएम मोदी का सबसे बड़ा इंटरव्यू

पशु प्रेमी मनीष ने बताया कि 2 साल से वह बिल्ली को पाल रहा था

पशु प्रेमी मनीष ने बताया कि 2 साल से वह बिल्ली को पाल रहा था. पिछले महीने ही उसने पिछले महीने ही बच्चों को जन्म दिया था. अपनी मां की मौत के बाद यह सभी बच्चे रात भर रोते रहे, बिल्ली के बच्चों की पीड़ा उससे देखी नहीं गई और वह आज पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर बिल्ली के 4 बच्चों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचा है .

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ajmer News Ajmer news in hindi Ajmer police
Advertisment
Advertisment