Advertisment

भाभी का चल रहा था लव अफेयर, देवर को जैसे ही लगी भनक तो कर दिया कांड, गिरफ्तार

Alwar Crime: अलवर में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को अपनी भाभी पर अवैध संबंध का शक था. उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी भाभी किसी से फोन पर बात किया करती थी, जिससे नाराज होकर उसने...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Alwar Crime News

अलवर में पुलिस ने एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाई है, जिसके तहत एक युवक की गिरफ्तारी की गई है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला अवैध संबंध से जुड़ा है. पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने एक युवक को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि भाभी के साथ मृतक का लव अफेयर चल रहा था. आरोपी का पहचान भुवनेश्वर उर्फ भुन्नी मेघवाल के रूप में हुई है. वहीं मृतक का नाम विशाल है. 

Advertisment

थाना प्रभारी ने बताया कि जाजोरबॉस गांव की सड़क पर सुबह विशाल यादव नाम के युवक की लाश मिलने की सूचना आई थी. परिजनों ने बताया था कि रात के समय विशाल के पास किसी का फोन आया और उसके बाद वह घर से चला गया.सुबह उन्हें सूचना मिली कि उसका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है.

शरीर पर मिले चोट के निशान

पुलिस के अनुसार विशाल के सिर व शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे. इसके अलावा जमीन पर शव को घसीटने के भी निशान मिले और विशाल के कपड़े पीछे से फटे हुए थे. इसी बीच मोबाइल लोकेशन व विशाल की कॉल डिटेल के माध्यम से पुलिस ने भुवनेश उर्फ भूनी पुत्र दयाराम नाम के युवक तक पहुंची और उसे हिरासत में लिया. फिलहाल, हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

कैसे दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक आरोपी भुवनेश्वर उर्फ भुन्नी मेघवाल ने पुलिस हिरासत में सख्ती बरते जाने पर सारा सच उगला. उसने बताया कि उसकी भाभी के मृतक विशाल के साथ अवैध संबंध थे. दोनों की फोन पर खूब बातें भी होती थीं. जब इस बात भुन्नी मेघवाल को पता चला तो उसने विशाल से मिलने की योजना बनाई. आरोपी ने धोखे से फोन कर विशाल को बुलाया और बाइक पर बैठाकर हाईवे पर ले गया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई. बस फिर क्या था आरोपी भुवनेश्वर गुस्से में आया और उसने विशाल को पीट-पीटकर मार डाला फिर लाश को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया.

पुलिस पूछताछ में भुवनेश ने बताया कि विशाल के उसकी भाभी के साथ संबंध थे. दोनों फोन पर देर देर तक बातें करते थे. उसने धोखे से फोन कर विशाल को बुलाया और बाइक पर बैठाकर हाईवे पर ले गया. वहां उसने विशाल के साथ मारपीट की जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस ने भुवनेश को गिरफ्तार कर लिया है कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा. 

Alwar rajasthan
Advertisment
Advertisment