Advertisment

अमेरिकी महिला के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, राजस्थान पुलिस ने एक बच्चे के पिता पर दर्ज की FIR

अमेरिका की एक महिला के साथ राजस्थान के एक युवक ने कई बार दुष्कर्म किया. शादी का झांसा देकर आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Police

Police (File Photo)

राजस्थान से महिला के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. खास बात है कि महिला अमेरिकी की रहने वाली है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस केस की जांच कर रही है. घटना बूंदी जिले की है. महिला ने पुलिस को की गई शिकायत में कहा कि आरोपी ने अजमेर, जयपुर के अलग-अलग होटलों में उसे 15 दिन रखा था. इस दौरान आरोपी ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया. फेसबुक से उनकी मुलाकात हुई थी, दोनों में पहले दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे मोहब्बत में बदल गई. 

Advertisment

बूंदी एसपी हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि पीड़िता अमेरिका की नागरिक है. आरोपी युवक का नाम- मानव सिंह राठौड़ है. दोनों फेसबुक पर मिले थे. पहली बातचीत के दौरान मानव ने खुद को वकील बताया था. मानव ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई जगह दुष्कर्म किया. वह एक दिन उसे मंदिर ले गया था. यहां उसने शादी का ड्रामा रचा. पीड़िता जब एक बार जिद्द कर आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि उसकी पत्नी और बच्चे भी हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए महिला का मेडिकल कराया. पुलिस का कहना है कि हमने केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें राजस्थान के क्राइम की अन्य खबर

राजस्थान के धौलपुर के शिवनगर कॉलोनी में एक महिला सीमा पवार के पास वॉट्सएप पर कॉल आया है. महिला ने फोन उठाया तो सामने से आवाज आई कि तुम्हारा बेटा छेड़छाड़ के मामले में थानें में बंद है. बेटे को बचाना है तो इस नंबर पर 30 हजार रुपये भेजो. उन्होंने खुद को पुलिस बताया था. महिला ने डरकर अपने पति रिंकू पवार को इसकी जानकारी दी. रिंकू घबराता हुआ थाने पहुंचा और बेटे को जेल में डालने का कारण पूछा. पुलिस को भी कुछ समझ नहीं आया. रिंकू ने फिर विगतवार पूरी कहानी बताई. पुलिस ने उस कॉल वाले नंबर की जांच की तो पता चला नंबर पाकिस्तान का है. रिंकू ने थाने में फ्रॉड कॉल का केस दर्ज करावाया. रिंकू इसके बाद अपने बेटे के स्कूल पहुंचा, उनका बेटा वहीं स्कूल में ही मिला. पढ़ें पूरी खबर

rajasthan Crime news
Advertisment