Advertisment

राजस्‍थान की वसुंधरा सरकार पर जमकर बरसे अशोक गहलोत, बोले-सरकार बनी तो उजागर करेंगे काले चिट्ठे

विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने मोदी और वसुंधरा सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा सरकार के काले चिट्ठों को उजागर किया जाएगा.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
राजस्‍थान की वसुंधरा सरकार पर जमकर बरसे अशोक गहलोत, बोले-सरकार बनी तो उजागर करेंगे काले चिट्ठे

कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

Advertisment

विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने मोदी और वसुंधरा सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा सरकार के काले चिट्ठों को उजागर किया जाएगा. उन्‍होंने कहा, ‘राज्य में कानून व्यवस्था की हालत खराब है, कई जिलों में अकाल के हालात हैं, उपज का पूरा मूल्य मिल नहीं रहा, 15 लाख रोजगार देने का वादा पूरा नहीं हुआ और डेंगू और मौसमी बीमारियों से अब तक 257 लोग मर चुके हैं.

और पढ़ें : सलमान खुर्शीद ने माना, मौजूदा हालात में कांग्रेस का अकेले दम पर सत्ता में आना मुश्किल

सलमान खुर्शीद के कांग्रेस के चुनाव नहीं जीतने संबंधी बयान पर उन्‍होंने कहा, ‘यह सच्चाई है, मौजूदा ताकतों से मुकाबले के लिए गठबंधन जरूरी है.’ उन्‍होंने कहा, ‘सरकार के मंत्री-विधायक जीतने नहीं जा रहे हैं, इसलिए जुगाड़ में लगे हैं. सरकार ने साल भर से बजरी माफिया को छूट दे रखी है, बजरी का पैसा ऊपर तक पहुंचता है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, ‘राफेल मुद्दा मोदी को ले डूबेगा. मोदी महंगाई, पेट्रोल-डीजल, रुपए की गिरती कीमत पर चुप क्यों हैं?

उन्‍होंने कहा, ‘देश में नफरत का माहौल है, विपक्ष के सवालों के जवाब देने से सरकार कतरा रही है. आरएसएस ने हर मंत्रालय में अपने ओएसडी बैठा रखे हैं, उनके बिना पत्ता तक नहीं हिलता. राजस्थान में मंत्री मुख्‍यमंत्री कार्यालय में एक अफसर का इंतजार करते थे, जो हास्‍यास्‍पद है.

और पढ़ें : राजस्‍थान में भाजपा को बड़ा झटका, वाजपेयी के करीबी रहे जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल

Source : News Nation Bureau

BJP congress rajsthan Salman Khursheed govt Rafale Issue Ashok Gaehlot National General Secretary
Advertisment
Advertisment