Advertisment

जयपुर का बड़ा सर्च ऑपरेशन, दो भाइयों में एक की मिली डेडबॉडी, हेलीकॉप्टर से दूसरे की तलाश

भाइयों में एक की डेडबॉडी मिल चुकी है. वहीं दूसरे बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. हेलीकॉप्टर से सर्च अभियान चलाया

author-image
Mohit Saxena
New Update
dead body

dead body

जयपुर में पुलिस का अब तक का सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन जारी है. पांच दिन बाद भी एक भाई से बिछड़ा दूसरा भाई मिसिंग है. रविवार सुबह नाहरगढ़ पहाड़ियों पर गए दो भाइयों में से सोमवार को एक की डेडबॉडी मिलने के बाद दूसरा भाई  मिसिंग है. पूरे मामले में अब तक हर जगह खोजने के बाद हवाई सर्च भी शुरू हो गया है. अब रहस्य ये है कि क्या जंगल राहुल को लील गया या लेपर्ड खा गया. 

Advertisment

जयपुर के नाहरगढ़ का घना जंगल है जो राजा -महाराजाओं का एक इतिहास खुद में समेटे हुए है. नाहरगढ़ पर आकर हर दिन सैंकड़ो देसी-विदेशी टूरिस्ट जयपुर शहर का खूबसूरत नजारा देखने के लिए पहुंचते है. लेकिन पिछले पांच दिनों से जयपुर का नाहरगढ़ एक मिसिंग को लेकर चर्चा में है. रविवार को जयपुर शास्त्री नगर के रहने वाले दो भाई नाहरगढ़ पर स्थित चरण मंदिर के लिए निकलते हैं. लेकिन रास्ता भटक जाते है.

ये भी पढ़ें: Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक में भारत को मिला 26वां मेडल, हाई जंप में प्रवीन कुमार ने जीता Gold

बड़े भाई राहुल की डेडबॉडी नहीं मिलती

पुलिस सर्च में अगले दिन दोनों भाइयों में छोटे आशीष की डेड बॉडी जंगलों से रिकवर होती है. सिर के पिछले हिस्से में चोट डेडबॉडी पर दिखाई दी. आशीष की ये डेडबॉडी घनी झाड़ियों से बरामद होती है. लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी बड़े भाई राहुल की डेडबॉडी नहीं मिलती.

हवाई सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा चुका है

पुलिस की अलग अलग टीम, एसडीआरएफ, सिविल डिफेन्स..समेत हर एजेंसी की बड़ी टीम पिछले पांच दिन से नाहरगढ़ के जंगल में राहुल को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है लेकिन अब तक राहुल का पता नहीं चला है. नाहरगढ़ पर सर्च ऑपरेशन के लिए हेलीकाप्टर की मदद से हवाई सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा चुका है. आज भी बीडीएस यानि बम निरोधक दस्ते की टीम नाहरगढ़ जंगलों में पहुंची और लापता राहुल और उसके मोबाइल के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. मगर अब तक लापता राहुल का केस एक रहस्य बनता जा रहा है.

Advertisment