Advertisment

Rajasthan: बीजेपी नेता की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में बीजेपी नेता यासीन खान की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जा चुका है. वहीं, आरोपी अब तक फरार हैं.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
vinee  2

बीजेपी नेता यासीन खान की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजस्थान के अलवर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां बीजेपी नेता यासीन खान की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. 10-12 बदमाशों ने पहले यासीर खान को गाड़ी से उतारा और फिर सरिया-डंडों से जमकर पिटाई की. यासीन खान की पिटाई उनके साथियों के सामने की गई, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई की बदमाशों को रोक सके. जब बदमाश हाथ-पैर तोड़कर निकल गए तो फिर आनन-फानन में बीजेपी नेता को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान यासीन ने दम तोड़ दिया. बता दें कि इस घटना को कोटपूतली-बहरोड़ जिले के विजयपुरा गांव में अंजाम दिया गया. मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Advertisment

बीजेपी नेता की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस के प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि इस घटना को पारिवारिक रंजिश के तहत अंजाम दिया गया है. दरअसल गुरुवार को यासीन खान बीजेपी नेता परमेंद्र शर्मा और एडवोकेट जितेंद्र शर्मा के साथ किसी काम की वजह से जयपुर गए थे. वहीं, काम खत्म कर शाम को यासीन खान घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान विजयपुरा गांव के पास 10-12 बदमाश जीप में सवार होकर आए और यासीन खान की गाड़ी रुकवा दी. जिसके बाद यासीन खान को गाड़ी से उतारकर पिटना शुरू कर दिया और हाथ-पैर तोड़कर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक को भव्य बनाने में जुटी फ्रांस सरकार ने 5000 बेघरों के साथ किया अमानवीय व्यवहार

आपसी रंजिश में दिया गया हत्या को अंजाम

आपको बता दें कि यासीन खान पिछले 20 साल से भाजपा से जुड़े हुए हैं. उनका ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है. पारिवारिक रंजिश की वजह से यासीन खान के भतीजे पर भी हमला किया जा चुका है. 2023 में उनके भतीजे पर हमला किया गया था और अब यासीन खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.  यासीन खान मुंगस्का गांव के रहने वाले थे. वहीं, आरोपी भी उनका रिश्तेदार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाशी कर रही है. सभी आरोपी फरार हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • बीजेपी नेता की पीट-पीटकर हत्या
  • आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
  • आपसी रंजिश में दिया गया घटना को अंजाम

Source : News Nation Bureau

BJP leader Yasin Khan Rajasthan Crime BJP leader Yasin Khan murdered in Alwar hindi news Crime news Rajasthan News
Advertisment
Advertisment