Advertisment

BJP विधायक ने टीकाराम पर कसा तंज, कहा- जहां जूली होता है, वहां दूसरे नहीं पनपते

राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र के दौरान पक्ष-विपक्ष के बीच जोरदार हंगामा हुआ. बीजेपी विधायक ने नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली पर तंज कसते हुए कहा कि जहां जूली होते हैं, वहां दूसरा नहीं पनपता. जिसपर जवाब देते हुए जूली ने कहा कि कांग्रेस घास से खुजली है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tikaram jully

BJP विधायक( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र हंगामेदार रहा. पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन सबके बीच टीकाराम जूली को लेकर सत्तापक्ष के नेता ने तंज कसा है. बजट सत्र के दौरान सोमवार को बीजेपी विधायक अर्जुनलाल गर्ग ने कहा कि जहां जूली होते हैं, वहां दूसरे नहीं पनपते. इसके साथ ही राजस्थान के वन मंत्री ने कहा कि कांग्रेस घास से जनता को खुजली होती है. इसलिए उन्हें राज्य और केंद्र से उखाड़ फेंका. जिसके बाद विधानसभा में काफी हंगामा हुआ. दरअसल, बजट सत्र के दौरान अनुदान मांगों पर चर्चा हो रही थी.

जहां जूली फ्लोरा होता है, वहां पौधा नहीं पनपता

इस दौरान बीजेपी विधायक ने टीकाराम जूली पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे यहां एक विलायती बबूल होता है, उसे जूली फ्लोरा कहते हैं. वो पौधा जहां भी पनपता है, उसके आस-पास कोई और पौधा नहीं पनपता है. जिसका जवाब देते हुए टीकाराम जूली ने कहा कि पहले मेरे से समस्था थी और अब मेरे नाम से भी समस्या होने लगी है. 

बीजेपी को कांग्रेस घास से होती है खुजली

वहीं, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि कांग्रेस घास से बीजेपी को खुजली होती है. जिसका जवाब देते हुए वन मंत्री ने कहा कि जनता को कांग्रेस से खुजली होती है. इसलिए उन्होंने प्रदेश और केंद्र दोनों ही जगहों से कांग्रेस को उखाड़ फेंका. 

यह भी पढ़ें- Budget 2024: इस वित्त मंत्री ने पेश किया था सबसे छोटा बजट, जानें क्या थी वजह

स्पीकर वासुदेव देवनानी ने टीकाराम के आरोपों पर दिया जवाब

आपको बता दें कि टीकाराम जूली ने विधानसभा स्पीकर वासुदेव देवनानी पर भी विधानसभा की कार्यवाही के दौरान पक्षपात का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि स्पीकर का झुकाव सत्तापक्ष की तरफ है.  जिसपर आपत्ति जताते हुए वासुदेव देवनानी ने कहा था कि मैं यह आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगा. सदन की एक परंपरा होती है और वह उसी के अनुरूप चलता है. अगर आपको लगता है कि मैं निष्पक्ष नहीं हू तो सदन में प्रस्ताव लेकर आए. मुझे पद का किसी प्रकार का कोई मोह नहीं है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • विधानसभा में पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर हंगामा
  • जहां जूली फ्लोरा होता है, वहां पौधा नहीं पनपता
  • बीजेपी को कांग्रेस घास से होती है खुजली

Source : News Nation Bureau

hindi news Rajasthan Politics News Rajasthan News Vasudev Devnani Tika Ram Jully
Advertisment
Advertisment