Advertisment

मम्मा बहुत दर्द हो रहा है...7 साल की बच्ची के प्राइवेट पार्ट के आसपास मिले खून के धब्बे, कारण जान उड़े होश

Rajasthan: बूंदी से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी की रूह कांप उठेगी. एक सात साल की मासूम के निजी अंगों के पास से खून के धब्बे मिले. जब परिजनों इसकी वजह पूछी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bundi seven year old minor raped

राजस्थान के बूंदी से एक हैरान, परेशान और शर्मसार कर देने वाला मामलास सामने आया है. यहां एक 7 साल की बच्ची को टॉयलेट करते समय परेशानी होती है. इसके बाद वह अपने माता-पिता को इसके बारे बताती है तो वह देखते हैं कि उसके निजी अंगों के आसपास खून के धब्बे थे. यह सब देख उनके पैरों तले जमीन खिसक जाती है.  

Advertisment

दरअसल, सात साल की बच्ची से मकान मालिक के बेटे ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बच्ची से रेप करने वाले मकान मालिक के बेटे को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. आरोपी ने किराये पर रहने वाले परिवार की बेटी के साथ दरिंदगी की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की उम्र 24 साल है. बूंदी के एसपी (शहर) हनुमान प्रसाद मीणा ने कहा कि घटना बुधवार को शहर के बाईपास रोड इलाके में हुई, लेकिन उसके माता-पिता को इसके बारे में गुरुवार रात को पता चला. 

टॉयलेट करते समय हो रहा था दर्द

मीणा ने बताया, माता-पिता ने देखा कि उनकी बेटी को टॉयलेट करते समय दर्द हो रहा था और उसके निजी अंगों के आसपास खून के धब्बे दिखाई दिए, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार सुबह बूंदी जिला बाल कल्याण समिति से संपर्क साधा.

एसपी ने आगे बताया कि बूंदी जिला बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने पुलिस को घिनौनी वारदात की सूचना दी. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

दो हफ्ते पहले 14 साल का नाबालिग से गैंगरेप

बता दें कि हाल ही में दो हफ्ते पहले जोधपुर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पीड़िता अपनी मां की डांट से नाराज होकर घर से निकली थी जिसके बाद आरोपियों ने महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में हैवानियत को अंजाम दिया. एसीपी अनिल कुमार ने इस केस को लेकर बताया कि सूरसागर थाने में 25 अगस्त की शाम परिजनों ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 26 अगस्त को पुलिस को लड़की मिली, और फिर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई थी. युवती ने बताया था कि उसके साथ अस्पताल में दरिंदगी हुई थी.

Bundi Bundi News rajasthan latest news in hindi Rajasthan Crime
Advertisment
Advertisment