Advertisment

रेलवे पुल पर फोटोशूट करा रहा दंप​ती ट्रेन को आता देख 90 फीट गहरी खाई में कूदा, हालत गंभीर

पति-पत्नी फोटोशूट करवा रहे थे, तभी रेलवे ब्रिज पर ट्रेन आ गई, खुद को बचाने के लिए दंपती गहरी खाई में कूदा

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Budget 2024

jumped from railway bridge ( Photo Credit : social media)

रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे पति-पत्नी ट्रेन को आता देखकर घबरा गए. बचने को लेकर दोनों ने करीब 90 फीट गहरी  खाई में छलांग लगा दी है. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पति को जोधपुर में रेफर किया गया है. वहीं घायल   पत्नी का बांगड़ हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. यह हादसा पाली के गोरमघाट पर शनिवार दोपहर 2 बजे के वक्त हुआ. आपको बता दें कि राजस्थान के बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के कलालों की पिपलिया निवासी राहुल मेवाड़ा अपनी पत्नी जाह्नवी के संग शनिवार को बाइक से गोरमघाट घूमने निकले थे.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

इस बीच जाह्नवी के बहन और बहनोई भी साथ थे. गोरमघाट पहुंचने के बाद वहां मीटर गेज ट्रेन के लिए बने हेरिटेज पु​ल पर दोनों फोटो शूट करवाने लगे. इस दौरान अचानक पूल पर ट्रेन पहुंच गई. इस दौरान राहुल और जाह्नवी घबरा गए. उन्हें लगा कि ट्रेन से टक्कर हो जाएगी. 

इस डर से दोनों पुल के करीब 90 फीट गहरी खाई में कूद गए. हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई है. इन्हें उसी ट्रेन से पहले फुलाद रेलवे स्टेशन पर लाया गया. यहां पर से एंबुलेंस से मारवाड़ जंक्शन और इसके बाद सोजत सिटी अस्पताल लाया गया. हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण राहुल को सोजत से जोधपुर में रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि उसकी रीड की हड्डी में गंभीर चोट आई है. वही जाह्नवी का पैर फ्रैक्चर हुआ है. उसे इलाज के लिए पाली के बांगड़ अस्पताल लाया गया.

Source : News Nation Bureau

newsnation railway bridge rajasthan couple doing photoshoot jumped from railway bridge
Advertisment
Advertisment