logo-image
लोकसभा चुनाव

जयपुर में अपराधी बेखौफ, फिल्मी स्टाइल में पॉपुलर यूट्यूबर्स को किया किडनैप

जयपुर में खुलेआम अवैध हथियार के दम पर तीन यूट्यूबर्स को किडनैप कर लिया गया. इतना ही नहीं उनके मोबाइल से बदमाशों ने 3 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर भी कर लिया. तीनों यूट्यूबर्स गेमिंग और ट्रेंडिंग वीडियो बनाते थे.

Updated on: 07 Jul 2024, 05:36 PM

highlights

  • जयपुर में अपराधियों का तांडव
  • फिल्मी स्टाइल में यूट्यूबर्स को किया किडनैप
  • अवैध हथियार के दम पर घटना को दिया अंजाम

 

Jaipur:

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां कुछ बदमाशों ने तीन फेमस यूट्यूबर का खुलेआम अपहरण कर लिया. इस किडनैपिंग से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. आपको बता दें कि यह घटना रामनगरिया थाना इलाके के लोटस विला के पास की है. जहां रात के करीब 9.30 बजे तीनों यूट्यूबर अपनी गाड़ी से जा रहे थे. इसी वक्त 6-7 बदमाश दो गाड़ियों में सवार होकर आए और यूट्यूबर की गाड़ी को घेर लिया. पहले तो बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर लाठी डंडे से हमला किया, लेकिन बाद में यूट्यूबर्स को गाड़ी से निकालकर उनके साथ मारपीट की और फिर उन्हें किडनैप कर लिया. तीनों यूट्यूबर्स की पहचान हर्ष जांगिड़, हिमांशु पटवा और तरुण मेवाड़ा के रूप में की गई है. इसकी जानकारी जयपुर पुलिस को खुद तीनों यूट्यूबर के दोस्त यशवंतपाल सिंह ने रात के करीब 11 बजे दी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में भारी बारिश जारी, जानें अगले 2 दिन कैसा रहेगा मौसम

जयपुर में खुलेआम यूट्यूबर्स को किया किडनैप

यूट्यूबर के दोस्त के मुताबिक सभी लोग अपनी गाड़ी से पिंकसिटी विला से लोटस विला जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया और फिर गाड़ी को घेर लिया गया. गाड़ी जैसे ही रुकी, 6-7 बदमाश दो गाड़ियों से बाहर आए और यूट्यूबर के साथ मारपीट की. जिसके बाद तीनों को जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया. इतना ही नहीं बदमाशों के पास अवैध हथियार भी थे. जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. उन्होंने पूरे जयपुर शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवा दी और महज कुछ ही घंटों में तीनों यूट्यूबर्स को सुरक्षित बचा लिया गया. 

कुछ ही घंटों में जयपुर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. एक का नाम विक्रम सिंह और दूसरे का नाम ऋषभ चौधरी बताया जा रहा है. तीनों यूट्यूबर्स का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने उनके मोबाइल से हथियार के दम पर 3 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर भी करवा लिए. बता दें कि तीनों ही यूट्यूबर पॉपुलर गेमिंग और ट्रेंडिंग वीडियो बनाते हैं. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.