Advertisment

Rajasthan: स्कूल में भी सुरक्षित नहीं छात्रा की अस्मत, दो छात्रों ने मुंह बांधकर किया घिनौना काम

राजस्थान के धौलपुर में दो स्कूली छात्रों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद से छात्रा सदमे में है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped in dholpur
Advertisment

राजस्थान के धौलपुर से दिल दहला देने वाली घटन सामने आई है, जहां शौच करने गई नाबालिग के साथ स्कूल के ही छात्रों ने रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से छात्रा सदमे में है और पुलिस उसकी काउंसलिंग करवा रही है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपनी दो सहेलियों के साथ शौच के लिए खेत में गई थी.

स्कूल की छात्रा के साथ सीनियर छात्रों ने किया रेप

इस दौरान स्कूल के ही दो सीनियर छात्रों ने नाबालिग को जबरदस्ती पकड़ लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से हवस का शिकार बनाया. छात्रा चिल्लाती रही, लेकिन हैवान रुके नहीं. रेप के बाद छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची और पुलिस में गांव के दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें- लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश में था हैवान, जैसे ही किया निर्वस्त्र वानर सेना ने ऐसे बचाई इज्जत

घटना के बाद सदमे में नाबालिग

पीड़िता ने बताया कि स्कूल के दोनों सीनियर छात्रों ने उसे जबरदस्ती खेत से उठा लिया और मुंह बांधकर खेत में ले जाकर बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया. एक छात्र 9वीं कक्षा में और एक छात्र 11वीं कक्षा में पढ़ता है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है और दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं. पीड़िता की शिकायत के बाद उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भी भेजा गया है. 

नहीं थम रहा रेप का मामला

देशभर से रेप के कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं. कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला अब तक शांत नहीं हुआ है. इस बीच बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों से दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. कहीं चलती बस में लड़की के साथ रेप, कहीं स्कूल में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, कहीं घर में घुसकर नाबालिग के साथ रेप तो कहीं बेटे ने ही मां के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. इन सारी घटनाओं ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है.

Crime news Rajasthan News Rajasthan rape case rape case
Advertisment
Advertisment