Advertisment

बहन के Love Affair के बीच आ रहा था भाई, फिर प्रेमी के साथ मिलकर उठा लिया खौफनाक कदम

Dungarpur Murder: डूंगरपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. बहन का अपने प्रेम प्रसंग को लेकर भाई के साथ अकसर झगड़ा होता था. इससे परेशान होकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा कदम उठाया कि अब पूरे गांव में हर कोई सन्न रह गया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Dungarpur Murder

राजस्थान के डूंगरपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बहन ने भाई को प्रेमी के साथ मिलकर जिंदा जलाकर मार डाला. बताया जा रहा है कि मृतक दोनों के प्रेम संबंधों के बीच बाधा बन रहा था. इस घटना के बाद से इलाके में बहन की इस करतूत की चर्चा हर तरफ हो रही है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी बहन सहित उसके प्रेमी और एक नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. मृतक की पहचान 48 वर्षीय कावजी गमेती के रूप में हुई है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक यह दिल दहला देने वाली घटना बिछीवाड़ा थाना इलाके की बताई जा रही है. दरअसल, इस वारदात की सूचना मृतक के बेटे महेंद्र गमेती ने 27 अगस्त को दी थी. उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता 48 वर्षीय कावजी घर से खाना खाकर दूसरे मकान में सोने चले गए थे. लेकिन अगली सुबह जब वह वापस नहीं लौटे, तो भतीजा जयेश अहारी उन्हें देखने गया. जब जयेश वहां पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, उसने देखा कि घर का सारा सामान जल चुका है और पिता का शव दरवाजे के पीछे पड़ा हुआ था.

प्रेम संबंध बने मौत का कारण

इसके बाद बिछीवाड़ा पुलिस को इस पूरे मामले के बारे में सूचित किया गया. पुलिस ने शिकायत पर एक्शन लेते आरोपी लक्ष्मण और मृतक की बहन निर्मला उर्फ ​​मंजुला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. सख्ती दिखाने पर निर्मला उर्फ ​​मंजुला ने हत्या की बात कबूल की. निर्मला ने बताया कि कावजी उसके प्रेम संबंधों के आड़े आ रहा था. इसी के चलते उसने और लक्ष्मण गमेती ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर 25 अगस्त की रात को कावजी को मारन की योजना बनाई. दोनों सबसे पहले घर का दरवाजा बंद किया फिर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे कावजी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

 एसपी का मामले पर क्या था एक्शन

एसपी मोनिका सेन ने इस घटना को लेकर कहा कि कावजी का शव दरियापाड़ा गांव में उसके पुराने घर से बरादम हुआ था. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड के साथ जांच शुरू कर दी है. इसके बाद पुलिस ने मामले में मृतक की बहन निर्मला और लक्ष्मण गमेती को हिरासत में लिया. पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूला है.

Dungarpur rajasthan Crime
Advertisment
Advertisment