Advertisment

Udaipur: बहू के साथ ससुर करता था गंदा काम, बेटे ने ले ली पिता की जान

राजस्थान के उदयपुर से ससुर बहू के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, जहां बहू को घर में अकेले देखकर ससुर उसके साथ गंदा काम करता था. जब बेटे को इस बात का पता चला तो आवेश में आकर उसने पिता की पीट-पीटकर जान ले ली.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

बहू के साथ ससुर करता था गंदा काम( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

जब कोई लड़की शादी करके नए घर में जाती है, तो आमतौर पर कहा जाता है कि उसे ना सिर्फ एक जीवनसाथी मिलता है, बल्कि एक पूरा परिवार मिलता है. उसे सास-ससुर के रूप में मां-बाप मिलते हैं. हमारे समाज में हर रिश्ते की एक मर्यादा तय की गई है. चाहे वह बेटी-पिता का हो, मां-बेटे का हो, पति-पत्नी का हो या फिर सास-ससुर का हो. लड़की हो या महिला, वह अपने घर में खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है, लेकिन जब वह अपने घर में ही खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे तो वह लड़की जाए तो जाए कहां? इस कलयुग में हम कई बार रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबरें देखते या सुनते हैं. एक ऐसी ही खबर राजस्थान के उदयपुर से आई है, जहां एक ससुर अपने घर की लक्ष्मी पर ही बुरी नजर रखता था. इतना ही नहीं वह बहू के साथ अश्लील हरकतों पर भी उतर आया. ससुर को यह बुरी नजर इतनी भारी पड़ी कि बेटे ने ही एक पिता की जान ले ली.

Advertisment

यह भी पढ़ें- RSS नेता सतीश कुमार ने दिया विवादास्पद बयान, कहा- बड़ा परिवार सुखी परिवार

बहू के साथ ससुर करता था गंदा काम

दरअसल, जब बेटा घर से बाहर काम करने जाता था तो ससुर घर आ जाता और बहू को अकेला पाकर उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश करता था. इससे परेशान होकर एक दिन विवाहिता ने यह बात अपने पति को बताया. गुस्से में आकर बेटे ने पिता पर लट्ठ उठा दिया. पहले दिन तो बेटे ने लट्ठ से पिटाई कर के छोड़ दिया, लेकिन दूसरे दिन फिर से ससुर ने बहू के साथ अश्लील हरकतें की. इसी दौरान अचानक से बेटा घर आ गया और रोती हुईं पत्नी ने सारी बात बता दी. फिर क्या आवेश में आकर बेटे ने लट्ठ से पिता पर हमला कर दिया और उसके सिर पर जोर से लट्ठ मार दिया. जिससे पिता के सिर पर चोट आ गई और वह लहूलुहान हो गया. पिता की बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पिता को मौत के घाट उतारने के बाद बेटा घटनास्थल से फरार हो गया. इस बीच आसपास के लोग वहां जूट गए और उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. 

बेटे ने की पिता की हत्या

पिता की हत्या कर दिनेश मौके से तो फरार हो गया था, लेकिन तलाशी करते हुए पुलिस बेटे तक पहुंच ही गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पिता और बेटा एक घर में नहीं रहते थे, बल्कि 100 मीटर की दूरी पर पिता बेटे से अलग घर में रहता था और सिर्फ खाना खाने के लिए उसके घर आता था.

HIGHLIGHTS

  • उदयपुर में ससुर-बहू का रिश्ता शर्मसार
  • बहू के साथ ससुर करता था अश्लील हरकतें
  • बेटे ने आवेश में आकर ले ली पिता की जान

Source : News Nation Bureau

udaipur latest news uncanny story sasur bahu obscene act Rajasthan Crime udaipur news Crime news shocking news Bizarre News Crime Rajasthan News
Advertisment
Advertisment