Advertisment

डोटासरा ने कोटा IG को दी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ, भजनलाल भी नहीं बचा पाएगा

राजस्थान कांग्रेस के नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा आईजी को चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ, नहीं तो भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे. इतना ही नहीं आगे कहा कि अगर तुम्हें घुटने के बल नहीं चलवा दिया तो मेरा नाम गोविंद सिंड डोटासरा नहीं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  50

डोटासरा ने कोटा IG को दी चेतावनी( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा आईजी को धमकी दे डाला और कहा कि अगर सुधरे जाओ, भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे. दरअसल, नीट पेपर लीक व अन्य समस्याओं को लेकर कोटा के सर्किट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. इस विरोध प्रदर्शन में डोटासरा ने भी हिस्सा लिया और भाषण देते हुए कोटा के सीनीयर आईपीएस ऑफिसर को चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ, नहीं तो घुटने के बल चलवाएंगे. डोटासरा यही नहीं रुके उन्होंने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा का नाम लेते हुए आईजी को नसीहत दी कि अगर अपनी आदत से बाज नहीं आते हैं तो उन्हें सीएम भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Jodhpur Violence: जोधपुर के सूरसागर में दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, मामला बढ़ता देख धारा 144 लागू

डोटासरा ने IG को खुलेआम दी चेतावनी

डोटासरा ने IG को धमकी देते हुए कहा कि 'जिस दिन कांग्रेस का कार्यकर्ता आपके पीछे लग गया, तुम्हें भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएगा. आपके पूरी नौकरी के काले कारनामों को एक-एक कर सामने पटल पर रख देगा. ये शुरुआत में कोटा से आज आपके यहां से इस मंच पर कहना चाहता हूं मिस्टर रवि दत्त गौड़  अपने आप को संभाल लो, नहीं तो कांग्रेस का कार्यकर्ता जीना हराम कर देगा. कानून के हिसाब से काम करो, नहीं तो खैर नहीं होगी. ये ईडी-पीडी-सीबीआई कुछ नहीं लगती, इससे डरने वाले नहीं हैं. गोविंद डोटासरा कांग्रेस के कार्यकर्ता तुम्हारे जुल्मों को सहने के लिए नहीं बने हैं.. घुटने के बल नहीं चलवा दिया तो मेरा नाम गोविंद सिंह डोटासरा नहीं.'

सीएम भजनलाल, ओम बिरला और मदन दिलावर पर साधा निशाना

बता दें कि डोटसरा ने इस भाषण में ना सिर्फ नीट में हुए धांधली बल्कि बिजली-पानी और प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के महज 6 महीने के कार्यकाल में प्रदेशभर से 2875 रेप के मामले सामने आ चुके हैं. राजस्थान में गरीब और एससी-एसटी के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं. इस दौरान डोटासरा ने ओम बिरला और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर भी जुबानी हमला बोला और कहा कि वोटिंग से दो दिन पहले वोटिंग मशीन को बदल दिया गया था, जिसकी वजह से प्रहलाद गुंजन की हार हुई और ओम बिरला ने जीत दर्ज की. नहीं तो वह किसी मंडी की दुकान पर बैठे मिलते. इतना ही नहीं मदन दिलावार पर हमला बोलते हुए उन्हें नमूना बता दिया और कहा कि ये राजस्थान माइग्रेट होकर कहां से आया है? 

HIGHLIGHTS

  • गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा IG को दी चेतावनी
  • कहा- सुधर जाओ, नहीं तो भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे
  • कोटा में डोटासरा ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Source : News Nation Bureau

news update rajasthan-politics Govind Singh Dotasara Madan Dilawar OM Birla hindi news IG Ravi Dutt Gaur cm bhajanlal sharma Rajasthan News
Advertisment