Advertisment

16 दिन से लापता था पति, घर के टॉयलेट में दफन मिला शव, फिर पत्नी ने उगला खौफनाक सच

Rajasthan Crime: राजस्थान के हनुमानगढ़ में उस वक्त सनसनी फैल गई जब 16 दिन से लापता पति का शव घर के ही टॉयलेट में दफन मिला. पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला लव एंगल का बताया जा रहा है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Hanumangarh crime

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. आरोप है कि पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतारा फिर शव को घर के टॉयलेट में दफना दिया. मामला संज्ञान में आते ही हर कोई सन्न रह गया. मृतक की पहचान खचवाना गांव निवासी 42 वर्षीय रूपराम के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

Advertisment

बता दें कि मृतक रूपराम करीब 16 से दिन से लापता था. परिजनों ने पुलिस के पास जाकर इस मामले में संज्ञान लेने के लिए गुहार लगाई. साथ ही पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. इसके बाद परिजनों की ही शिकायत पर पुलिस ने सबसे पहले घर में बने टॉयलेट को खुदवाया, जिसमें रूपराम का शव मिला. 

परिजनों के पुलिस पर गंभीर आरोप

पुलिस ने शव बाहर निकलवाया और कब्जे में लेकर जांच शुरू की. इस दौरान मौके पर एफएसएल टीम ने साक्ष्य भी इकट्ठे किए. रूपराम के परिजनों का आरोप है कि कई बार पुलिस के सामने गुहार लगाने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई. उन्होंने पहले ही शक जताया था कि रूपराम की पत्नी ही पति को मार सकती है, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी.

सख्ती दिखाई तो पत्नी ने कबूला जुर्म

दरअसल, जब से रूपराम गायब हुआ था तब से ही परिजन लगातार इसकी शिकायत भी कर रहे थे. लेकिन कथित तौर पर पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद परिवार वालों ने स्थानीय विधायक से मदद की गुहार लगाई, तब जाकर पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने रूपराम की पत्नी को हिरासत में लिया और फिर कड़ाई दिखाई तब रूपराम की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

प्रेम-प्रसंग का है शक 

इस वारदात को लेकर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान का कहना है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग का भी हो सकता है. पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है. इस मामले में मृतक रूपराम की पत्नी को राउंडअप किया गया है. इस वारदात कई लोगों का भी हाथ हो सकता है, जिसकी छानबीन की जा रही है. 

फिलहाल, इस मामले की जांच की जिम्मेदारी भादरा थाना अधिकारी हनुमाना राम बिश्नोई को दी गई है. पुलिस ने आश्वासन दिया गया कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. अगर किसी पुलिसकर्मी की इस मामले में ढिलाई रही है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

Hanumangarh rajasthan
Advertisment
Advertisment