Advertisment

Hit and run case Jaipur: बाप रे! तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से महिला को रौंदा, हिट एंड रन का खौफनाक मामला आया सामने

Hit and run case jaipur: राजधानी जयपुर से बेहद दर्दनाक घटना सामने आयी है. यहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक महिला को रौंद डाला, जिसके चलते उसने सड़क पर ही तड़-तड़प कर दम तोड़ दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Jaipur scorpio hits woman

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने महिला और युवक टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि व्यक्ति तो टक्कर से काफी दूर जाकर गिरा तो वहीं महिला एक एक गाड़ी के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Advertisment

वायरल वीडियो राजस्थान की राजधानी जयपुर का है. यहां राजापार्क इलाके के परनामी चौराहे के पास शनिवार रात को महिला और युवक सड़क पार कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार में स्कार्पियो ने दोनों को उड़ा दिया. हालांकि, हादसे के वक्त टी-पॉइंट पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क स्कॉर्पियो गाड़ी के पास आकर उसे रोकने की कोशिश भी की, बावजूद अंदर बैठे ड्राइवर ने गाड़ी दौड़ा दी. 

टक्कर मारते ही तेज भागा ड्राइवर

परनामी चौराहे पर सड़क क्रॉस करते वक्त ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ से 100 की स्पीड में आ रही स्कॉर्पियो ने दोनों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद ड्राइवर ने रफ्तार और तेज कर दी और गाड़ी लेकर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने दोनों को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. 

Advertisment

घटनास्थल से गुजरी थी एम्बुलेंस

हद तो तब हो गई जब घटनास्थल से एक एम्बुलेंस भी गुजरी, लेकिन वो घायलों को लेकर अस्पताल नहीं गई. इसके बाद ट्रैफिककर्मी ने स्थानीय लोगों की सहायता ली और दोनों को अस्पताल भिजवाया. लेकिन 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला चौथी देवी ने दम तोड़ दिया था. हालांकि, गंभीर घायल वरुण (19) जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. 

बता दें कि ईस्ट थाना पुलिस के मुताबिक, राजापार्क स्थित परनामी मंदिर में लक्ष्मी नारायणपुरी रामगंज निवासी चौथी देवी (60) फूल की दुकान लगाती हैं. चौथी देवी की दुकान पर उनका पड़ोसी रवि बंजारा (18) काम करता है. दोनों आपस में रिश्तेदार हैं. रविवार रात को दुकान बंद कर दोनों घर जा रहे थे.

Advertisment

सीसीटीवी की मदद से ड्राइवर की तलाश

हादसे की सूचना मिलने के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद इलाके में नाकाबंदी करवाई लेकिन स्कॉर्पियो चलाने वाला गिरफ्त से बाहर है. इसके बाद  पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देख रहा है कि टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो कुछ पल के लिए रुकी। फिर ड्राइवर गाड़ी भगा लेकर फरार हो गया। फुटेज के आधार पर पुलिस ड्राइवर की तलाश का रह है.

Jaipur rajasthan latest news in hindi Rajasthan News
Advertisment
Advertisment