Advertisment

Rajasthan: पति कांवड़ लेने निकला, पीछे से पत्नी प्रेमी के साथ हो गई फरार, बेटे के लिए भी नहीं पसीजा दिल

राजस्थान के अलवर जिले में एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. वह डेढ़ लाख रुपये व गहने लेकर भाग गई. महिला का पति कांवड़ लेने हरिद्वार गया हुआ था.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Rajasthan Police

राजस्थान के अलवर की एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला का पति कांवड़ लेने उत्तराखंड गया था. महिला अपने साथ डेढ़ लाख रुपये भी लेकर गई थी. घटना अलवर के रैणी कस्बे के एक गांव की है. यहां एक युवक अपने दोस्तों के साथ कांवड़ लेने हरिद्वार गया था. घर में युवक के विकलांग पिता, पत्नी और उनका बेटा था. युवक जब कांवड़ लेने निकला तो पत्नी से कहा था कि पापा का ध्यान रखना पर पत्नी तो पति के जाते ही प्रेमी के साथ भाग गई. 

Advertisment

पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत

बहू के भागने की जानकारी ससुर को लगी तो उसने अपने बेटे को फोन किया और उसे पूरी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही युवक ने अपने दोस्त को अपनी कांवड़ दी और तुरंत घर पहुंच गया. युवक का कहना है कि मैं घर आया तो देखा कि सोने-चांदी के जेवर और करीब डेढ़ लाख रुपये गायब थे. वह अपने साथ गहने और नकदी लेकर भाग गई. युवक ने पुलिस में पत्नी के भागने की शिकायत दर्ज कराई है.

महिला की लोकेशन ट्रेस की जा रही है

पुलिस ने बताया कि युवक ने शिकायत में कहा है कि वह उस डेढ़ लाख रुपये को उसने गांव वालों से इकट्ठा किया था. कांवड़ लेकर वापस आने पर कार्यक्रम आयोजित करना था. हमने युवक की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. रैणी के डिप्टी एसपी मनीष मीणा का कहना है कि जांच की जा रही है. महिला बालिग है. वह अपने मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई है. अलवर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि महिला जेवर और पैसे लेकर घर से भागी है. महिला की लोकेशन ट्रेस की जा रही है. लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिसके आधार पर महिला से पूछताछ की जा रही है. बता दें, सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है. लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Kanwar Yatra rajasthan Rajasthan Police
Advertisment
Advertisment