Advertisment

IAS टीना डाबी ने लगा दी डॉक्टरों की क्लास, भेजा कारण बताओ नोटिस

IAS Tina Dabi: IAS टीना डाबी गुरुवार को राजकीय अस्पताल के निरीक्षण के लिए पहुंची थी, जहां उन्होंने ड्यूटी से गायब डॉक्टरों की क्लास लगा दी है. साथ ही उन्हें कारण बताओ नोटिस भी भेजा गया है.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
ias tina dabi

IAS टीना डाबी ने लगा दी डॉक्टरों की क्लास

Advertisment

IAS Tina Dabi: IAS टीना डाबी लगातार एक्शन में नजर आ रही हैं. बाड़मेर जिला कलेक्टर का पदभार संभालने के बाद से डाबी पूरे जिले की तस्वीर बदलने में जुट गई है. बुधवार के बाद एक बार फिर से टीना डाबी निरीक्षण करती नजर आईं. बीते दिन डाबी ने शहर में सफाई अभियान चलाया था और गंदगी फैलाने वाले दुकानदारों की क्लास लगाई थी. इसके साथ ही दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वह दुकान के बाहर डस्टबिन नहीं लगाते हैं और कचरा फैलाते हैं तो उन्हें भारी जुर्माना चुकाना पड़ेगा. वहीं, गुरुवार को फिर से डाबी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंच गई.

Advertisment

अस्पतालों का निरीक्षण करने पहुंची टीना डाबी

दरअसल, डीएम टीना डाबी को लगातार शिकायत मिल रही थी कि सरकारी डॉक्टर अस्पताल में मरीजों की भारी संख्या होने के बाद भी उपस्थिति दर्ज कर निजी क्लिनिकों में चले जाते हैं. शिकायत मिलने पर डाबी डॉक्टरों के निजी क्लीनिक और घरों पर पहुंच गई.

IAS टीना डाबी ने डॉक्टरों की लगाई क्लास

Advertisment

इस दौरान उन्होंने कई डॉक्टरों को निजी क्लिनिकों पर पाया. जिसके बाद डाबी ने डॉक्टरों को चेतावनी देते हुए फटकार लगाई. साथ ही राजकीय अस्पताल के पीएमओ को ऐसे डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. हालांकि डीएम टीना डाबी को देख डॉक्टरों ने कई तरह के बहाने भी बनाए. 

यह भी पढ़ें- हाजी अली दरगाह को तुरंत गिरा दो नहीं तो बम से उड़ा दूंगा, जानें कहां से आया धमकी भरा कॉल

डॉक्टरों को भेजा कारण बताओ नोटिस

Advertisment

इन दिनों प्रदेशभर में मौसमी बीमारियों का प्रकोप जारी है. जिसकी वजह से लगातार अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. मरीज डॉक्टर का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर उन्हें देखने के लिए पहुंच नहीं रहे हैं. कई लोगों की शिकायत मिलने के बाद डीएम टीना डाबी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंची थी.

टीना डाबी ने जीता लोगों का दिल

टीना डाबी ने उन डॉक्टरों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जो अस्पताल में उपस्थित दर्ज करने के बाद भी ड्यूटी पर तैनात नहीं थे. बीते दिन आईएएस टीना डाबी ने सफाई अभियान की शुरुआत की थी. इस अभियान के तहत 2 अक्टूबर तक शहर को साफ-सुथरा बनाने का लक्ष्य तय किया गया है. अपने एक्शन और काम की गंभीरता से टीना डाबी ने डीएम बनते ही बाड़मेर वासियों का दिल जीत लिया है. 

Rajasthan News hindi TINA DABI PHOTOS TINA DABI ACTION ON GOVERNMENT DOCTORS ias tina Dabi IAS tina dabi and ias athar ahmed khan divorced Rajasthan News
Advertisment
Advertisment