Advertisment

पति को छोड़कर रचाई ब्वॉयफ्रेंड संग शादी, 2 साल बाद हो गई बोर तो करवा दी हत्या

Rajasthan Crime: दो साल पहले शादीशुदा महिला ने पति को छोड़कर ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाई, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद वह अपने पति से भी बोर हो गई. जिसके बाद उसने दो लड़कों के साथ अवैध संबंध बना लिया और उनके साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

पति को छोड़कर रचाई ब्वॉयफ्रेंड संग शादी( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के अलवर से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. अवैध संबंध के चक्कर में एक पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी. दरअसल, जिस पति से दो साल पहले लव मैरिज की थी, उससे वह बोर हो गई और फिर दो लड़कों के साथ अवैध संबंध बना लिया. जब उसे उन लड़कों से मिलने में परेशानी होने लगी तो उसने पति को ही रास्ते से हटाने का ठान लिया. फिर अपने प्रेमियों के साथ मिलकर प्लान बनाया और एक दिन पति की हत्या करवा दी. पुलिस ने कुछ ही दिनों में मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया और हत्या की वजह बताई. इसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया कि पहले पति को छोड़कर जिससे महिला ने शादी रचाई थी. 2 साल बाद उसने उसकी ही हत्या करवा दी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सर! हमारे बच्चे हो गए हैं गायब...पता नहीं कहां चले गए, अर्जी सुन पुलिस की उड़ी नींद

अवैध संबंध के चक्कर में पति को रास्ते से हटाया

आपको बता दें कि पूरा मामला राजस्थान के अलवर का है. जहां 2 साल पहले शशि नाम की शादीशुदा महिला को इंद्रपाल से प्यार हुआ था. दोनों ही सिरसा के रहने वाले थे. इंद्रपाल भी शशि से इस कदर प्यार करता था कि उसने शशि के साथ-साथ उसकी बेटी को भी अपना लिया. दोनों ने शादी की और फिर भिवाड़ी में जाकर एक किराए के मकान में रहने लगे. इस शादी से महिला को एक बेटा हुआ. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी जॉब करते थे. इसी दौरान महिला कुछ लोगों के संपर्क में आई और फिर उनके साथ महिला का अवैध संबंध बना. इनमें एक फरीदाबाद का रहने वाल कुलदीप और हैदराबाद का रहने वाला बालाकांत भी था. कुछ समय बाद महिला को अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलने में दिक्कत आने लगी. जिसके बाद महिला ने उन दोनों के साथ मिलकर इंद्रपाल की हत्या की योजना बनाई. दोनों प्रेमियों ने महिला को एक दूसरा कमरा दिलवा दिया, जहां जाकर वह रहने लगी. 

2 साल पहले पति को छोड़कर इंद्रपाल से रचाई थी शादी

कुछ दिन तक तो इंद्रपाल काफी परेशान रहा कि आखिर उसकी पत्नी बिना बताए कहां चली गई. इस दौरान उसी सोसाइटी में रहने वाले कुलदीप और बालाकांत ने उसे एक बाबा के बारे में बताया. पत्नी के लिए इंद्रपाल बाबा के पास जाने को भी तैयार हो गया. रास्ते में ही दोनों प्रेमियों ने मिलकर बेरहमी से इंद्रपाल की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए. बाइक के नंबर प्लेट से पुलिस ने मृतक की पहचान की और फिर उसके बारे में पूरी जानकारी जुटाई. जांच के दौरान पुलिस को उसकी पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चला और फिर पुलिस ने छानबीन करते हुए दोनों प्रेमियों तक पहुंची, जहां पूछताछ के दौरान उन्होंने हत्या का खुलासा किया. पुलिस ने हत्या के आरोप में तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

HIGHLIGHTS

  • पति को छोड़ दोबारा रचाई शादी
  • दो साल बाद पति से हो गई बोर
  • फिर बनाए दो नए ब्वॉयफ्रेंड

Source : News Nation Bureau

latest-news news update wife killed husband hindi news extra marital affairs Rajasthan Police Crime news rajasthan crime news Rajasthan News
Advertisment
Advertisment