Advertisment

Jaipur Road Accident: दो ट्रक और टैंकर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर और हेल्पर की जलकर मौत

Jaipur Road Accident: जयपुर एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क दुर्घटना हो गई. यहां दो ट्रक और टैंकर के बीच जोरदार भिडंत हो गई. बताया जा रहा है हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का केबिन आग का गोला बन गया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Jaipur News

राजस्थान के जयपुर एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क दुर्घटना हो गई. यहां दो ट्रक और टैंकर के बीच जोरदार भिडंत हो गई. बताया जा रहा है हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का केबिन आग का गोला बन गया, जिसके चलते अंदर चालक और हेल्पर फंसे रह गए और इसी वजह दोनों की जलकर मौत हो गई. वहीं इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं इस हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे ट्रैफिक पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद खुलवाया.

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार दोनों मृतक इतनी बुरी तरह से जल गए हैं कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही है. हादसा टना बगरू के पास दहमीखुर्द पुलिया के पास हुआ था. यहां एक्सप्रेसवे-48 पर सोमवार तड़के 5 बजे दो ट्रक आपस में भिड़ गए. इस दौरान पीछे से आ रहे दूध के टैंकर ने टक्कर मार दी और नाले में जा गिरा, जिसके चलते टैंकर का ड्राइवर घायल हो गया. 

वहीं दूसरी ओर इस टक्कर के चलते ट्रक का केबिन भीषण आग की चपेट में आ गया था. अंदर ट्रक चालक और खलासी फंसे हुए थे मगर आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दोनों की जलकर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल कर्मी पहुंच गए और बड़ी ही मुश्किल से आग पर काबू पाया. फिलहाल, अन्य ट्रकों में फंसे सवार घायलों को बचा लिया गया और उनका अब अस्पताल में इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ें: जन्माष्टमी पर राजस्थान में होने वाली है झमाझम बारिश, 26 अगस्त तक अलर्ट जारी

मामले में पुलिस ने कही ये बात

बगरू थाना अधिकारी हरिश्चंद्र सोलंकी ने बताया कि 2 ट्रकों और टैंकर के बीच टक्कर हो गई, जिसके बाद एक ट्रक में आग लग गई. सूचना मिलने पर बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्रक चालक और खलासी की मौत हो चुकी थी. मृतकों के शवों को बगरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल, उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Road Accident
Advertisment
Advertisment