Advertisment

पानी की टंकी में मिली लापता दो बच्चों की लाश, शरीर पर मिले चोट के निशान; फैली सनसनी

Jaisalmer: इस घटना के बाद से परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरा मामला कोतवाली के बबर मगरा इलाके का है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
jaisalmer children drowned
Advertisment

राजस्थान के जैसलमेर में दो बच्चों का शव मिलने से सनसनी फैल गई. यहां एक खाली मकान में पानी की टंकी से मासूमों की लाश बरामद हुई है. इस घटना के बाद से परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजानों ने हत्या की आशंका जताई है. पूरा मामला कोतवाली के बबर मगरा इलाके का है. मृतकों की पहचान छह वर्षीय आदिल और सात वर्षीय हसनैन के रूप में हुई है. परिवार वालों ने शनिवार की शाम गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है ताकि मौत के कारणों की पुष्टि हो सके. 

गुमशुदा थे मासूम

इधर, परिजनों का कहना है कि शरीर पर चोट के निशान पाये गये हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि मामला बबर मगरा इलाके का है. आदिल और हसनैन शनिवार की शाम गुमशुदा हो गये थे. काफी खोजबीन के बाद बच्चों का पता नहीं चला. परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी. पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाशी अभियान चलाया. तलाश करते-करते पुलिस की टीम खाली मकान के पास पहुंची.

 पानी की टंकी में लापता बच्चों की लाश

आखिरकार, पानी की टंकी से दोनों बच्चों का शव बरामद हो गया. पुलिस ने बच्चों का शव पानी की टंकी से निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया. शव के मिलने की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया. बच्चों के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है. शरीर पर चोट के निशान मिलने की बात कही जा रही है. परिजनों ने कहा कि शव की स्थिति को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चों की हत्या की गयी है. अस्पताल में शवगृह के बाहर परिवार वाले धरने पर बैठ गये. उन्होंने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी गयी है. 

पोस्टमार्टम के बाद ही होगा खुलासा

जानकारी के मुताबिक, जिस पानी के टैंक में शव मिले हैं, उसका ढक्कन बंद था. टंकी में दो फीट पानी था. जबकि दोनों बच्चों की लंबाई 3 फीट से ज्यादा है? पुलिस हर पहलुओं की बारीकीसे जांच कर रही है. जैसलमेर एसपी सुधीर चौधरी का कहना है कि मामले की जांच के लिए स्टेशल टीम और डीएसटी को लगाया है. पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारण पता लग सकेंगे.

Rajasthan News Jaisalmer Jaisalmer News Rajasthan latest news
Advertisment
Advertisment