Advertisment

Jodhpur Rape Case: कोलकाता के बाद अब जोधपुर अस्पताल में लड़की के साथ रेप, आरोपी फरार

देश में लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर के बाद अब राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है.

author-image
Prashant Jha
New Update
hospital

जोधपुर में महात्मा गांधी अस्पताल

Jodhpur Rape Case: कोलकता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच राजस्थान में एक नाबालिग से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में सफाईकर्मी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात करीब 9 बजे सफाई कर्मी अस्पताल परिसर में एक नाबालिग को अपने पास बुलाया और फिर उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया. इस वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब नाबालिग अस्पताल परिसर में जोर-जोर से चिल्ला रही थी. तभी कुछ लोगों ने लड़की से पूछा तो उसने पूरी आपबीती बताई. 

Advertisment

वहीं, इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने आरोपी सफाईकर्मी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. घटना के बाद जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में स्थित पुलिस चौकी ने सफाईकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

यह भी पढ़ें:  UPI हुआ कल की बात, अब आ गया ULI

कोलकाता समेत देशभर में विरोध प्रदर्शन

बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 8 अगस्त को आरजी कर अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था. दरिंदा ने पीड़िता के साथ पहले तो दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने बॉडी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया था. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. आरोपी संजय राय सीबीआई की गिरफ्त में है. संजय राय ने सीबीआई के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अपने कबूलनामा में आरोपी संजय ने वारदात से पहले शराब पी थी और अपनी गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो मंगवाया था. इस घटना के बाद पूरा देश उबल गया था. 

कोलकाता में छात्रों का आंदोलन 

देशभर के डॉक्टर कामकाज रोक कर विरोध प्रदर्शन करने लगे थे. वहीं, छात्र सड़कों पर उतरकर राज्य सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर छात्र सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्रों ने पहले ही 'नबन्ना अभियान' प्रदर्शन का ऐलान किया था. हालांकि, छात्रों के प्रदर्शन  रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही है. हावड़ा ब्रिज को सील कर दिया गया है. 

Minor Rape Case Minor Rape latest rajasthan news in hindi rajasthan JODHPUR Minor Rape Convict rape Minor raped
Advertisment
Advertisment