Advertisment

राजस्थान : चूरू में थाना अधिकारी ने सुसाइड किया, सरकारी क्वार्टर में मिला शव

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू जिले में एक थानाधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत पुलिस अधिकारी की पहचान विष्णुदत्त विश्नोई के रूप में हुई है.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
Churu police office

चूरू में थाना अधिकारी ने सुसाइड किया, सरकारी क्वार्टर में मिला शव( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू जिले में एक थानाधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत पुलिस अधिकारी की पहचान विष्णुदत्त विश्नोई के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि विष्णुदत्त विश्नोई चूरू जिले के राजगढ़ थाने में तैनात थे. शुक्रवार देर रात तक वह एक हत्या के मामले में जांच कर रहे थे. यहां से अपने सरकारी क्वार्टर में लौटने के बाद उन्होंने फंदे पर लटककर आत्महत्या (suicide) कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 1,00,000 मौतों की ओर बढ़ रहा अमेरिका, डोनाल्ड ट्रंप ने धर्मस्थलों को खोलने की वकालत की

जानकारी के अनुसार, सरकारी क्वार्टर में थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला. हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं बताई गई है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वह तनाव में चल रहे थे. कल देर रात तक हत्या के एक मामले में जांच के बाद अपने क्वार्टर में पहुंचकर कर उन्होंने फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें: राजस्थान से बंगाल जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा घायल

Advertisment

इससे पहले सीआई विष्णुदत्त बीकानेर जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित रह चुके हैं. बताया जा रहा है थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई काफी ईमानदार ऑफिसर थे. पुलिस विभाग में उनकी पहचान दबंग छवि व बेहद जाबांज ऑफिसर के रूप में होती थी. घटना की सूचना मिलते ही आईजी जोस मोहन मौके के लिए रवाना हुए. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सीआई विष्णुदत्त ने किन परिस्थितियों में सुसाइड किया.

यह वीडियो देखें: 

Source : News Nation Bureau

suicide rajsthan Rajasthan Police Churu
Advertisment
Advertisment