Advertisment

Rajasthan: सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने अमेरिका से जयपुर आई महिला, शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म

अजमेर में एक अमेरिकी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने खुद को अविवाहित बताकर महिला से शादी की और बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Rajasthan Police

अजमेर से एक विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. आरोपी ने खुद को अविवाहित बताकर अमेरिकी महिला से शादी की थी. बाद में आरोपी की पोल खुली की वह तो शादीशुदा है. इसके बाद विदेशी महिला ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया है. 

Advertisment

सिविल लाइन थाने के सीओ नेमीचंद ने मामले के बारे में बताते हुए कहा कि महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में युवक को जेएलएन अस्पताल से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी मानव सिंह राठौर बंदूक के छर्रे से घायल हो गया था. इसलिए वह अस्पताल में इलाज करवा रहा था. अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है.

फ्लोरिडा से मिलने जयपुर आई

पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर अमेरिकी महिला से आरोपी की दोस्ती हुई थी. उसने खुद को अविवाहित बताया और उसे शादी का झांसा दिया. महिला को आरोपी से प्रेम हो गया. वह उससे मिलने के लिए फ्लोरिडा से जयपुर आ गई. जयपुर में आरोपी ने किसी दूसरी महिला की आईडी से उसे एक होटल में रुकवाया. यहां आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

Advertisment

हिंदू रीति-रिवाज से की शादी

इसके बाद आरोपी महिला को अजमेर ले गया. यहां उसने महिला को एक होटल में रुकवाया और शादी का झांसा देकर एक बार फिर महिला के साथ उसने दुष्कर्म किया. इसके बाद अजमेर के एक मंदिर में आरोपी ने 15 जुलाई को महिला के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. शादी के बाद भी वह महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा. महिला जब भी आरोपी के घर जाने की बात करती तो वह टाल देता था. 

ऐसे खुली झूठ की पोल

Advertisment

ऐसे ही एक दिन अमेरिकी महिला आरोपी के घर पहुंची. वहां सभी झूठों की पोल खुल गई. महिला को पता चला कि आरोपी तो शादीशुदा है और उसने झूठ बोलकर उससे शादी की थी. पुलिस ने बूंदी थाने में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कहना है कि वह आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.

rajasthan crime news rajasthan Rajasthan News
Advertisment
Advertisment