Advertisment

Rajasthan: खाने में जहर मिलाकर दुल्हन मौके से हुई फरार, परिवार के एक दर्जन लोग अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के बूंदी जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के रुणीजा पंचायत के धारधड़ी गांव में दुल्हन की ओर से परिवार के लोगों के खाने में जहर देकर फरार होने का मामला सामने आया है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime scene in rajasthan

crime

राजस्थान के बूंदी जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के रुणीजा पंचायत के धारधड़ी गांव में दुल्हन द्वारा परिवार के लोगों को खाने में जहर देकर फरार होने का मामला सामने आया है. इसके बाद पड़ोस में रहने वाले परिजनों की ओर से परिवार  के आधा दर्जन लोगों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां पर सभी का इलाज जारी है.  वही बूंदी पुलिस की ओर से दबलाना थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है. 

Advertisment

रुणिजा के पूर्व सरपंच कैलाश गुर्जर के अनुसार, शुक्रवार सुबह जब घर के बाहर दरवाजे की कुंडी लगी हुई  दिखी और परिवार के लोग देर तक नहीं उठे तो पड़ोस में रहने वाले परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर   देखा तो परिवार के सभी लोग बेसुध पड़े थे. इन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मौके से 15  दिन पूर्व आई दुल्हन मंजू गायब मिली.

ये भी पढ़ें:  PM आवास पर नन्हें गाय के ​बछड़े का वीडियो वायरल, 'दीपज्योति' रखा नाम

गुर्जर ने बताया कि दुल्हन मंजू ने रात को सभी को खाना खिलाया था. इसमें कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया. मौके से मंजू के पति दुर्गा शंकर की मोटरसाइकिल की गायब है. मंजू को मोटरसाइकिल चलानी आती है. वह मोटरसाइकिल लेकर ही फरार हुई है. जिला अस्पताल चौकी कार्यरत कांस्टेबल केशव के अनुसार, शुक्रवार सुबह परिवारजन व ग्रामीण 6 लोगों को लेकर जिला अस्पताल आए. 

सभी की हालत खतरें से बाहर है

इनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी. परिजनों के अनुसार, इनकी बहू ने इन्हें जहरीला पदार्थ खिला दिया और फरार हो गई. कांस्टेबल के अनुसार, दबलाना थाना क्षेत्र के धारधड़ी निवासी मुखराज गुर्जर 24 वर्ष, कान्हा गुर्जर 55 वर्ष, दुर्गा शंकर 24 वर्ष, रेशमा 23 वर्ष, कैलाश बाई 48 वर्ष व दिवांशु 5 वर्ष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इनका इलाज चल रहा है. वहीं चिकित्सकों के अनुसार, सभी की हालत खतरें से बाहर है. दबलाना थाना पुलिस को सूचना दी गई है. आगे की कार्रवाई दबलाना थाना पुलिस करेगी. वहीं दुल्हन घर से क्या फरार हुई, इसका पता परिजनों के होश आने पर लगेगा. 

 28 अगस्त को नाते से लाए थे दुल्हन

पूर्व सरपंच कैलाश गुर्जर ने बताया कि परिवार के लोग दुर्गा शंकर के लिए बूंदी जिले के जजावर के पास भीमगंज से 10 लाख रुपए देकर नाते से दुल्हन मंजू को लेकर आए थे. तब से वह यही अच्छे से घर में रह रही थी.

दुल्हन की मां ने लाकर दी थी सफेद कागज की पुड़िया

परिजनों के अनुसार मंजू की मां 2 दिन पहले मंजू से मिलने आई थी. उसी वक्त उसने मंजू को एक सफेद  पुड़िया कागज की दी थी. परिजनों ने पुड़िया के बारे में पूछा तो उसने देवता की भभूत बताया. मंजू ने वही जहरीली पदार्थ की पुड़िया खाने में मिलाकर परिजनों को जहर दे दिया. मौके से मोटरसाइकिल लेकर फरार     हो गई.

Advertisment

पेट्रोल पंप के करीब खड़ी मोटरसाइकिल

पूर्व सरपंच के अनुसार, जब मंजू नहीं मिली तो उसे आसपास ढूंढने का प्रयास किया गया. गांव के बाहर स्थित पेट्रोल पंप पर दुर्गाशंकर की मोटरसाइकल  मिली जिसको मंजू लेकर फरार हुई थी.

newsnation newsnationlive rajasthan admitted to hospital Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment